फीचर्स के मामले में महंगे स्मार्टफोनों को भी पीछे छोड़ देता है Jivi का ये सस्ता स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Sunday, 31 Mar 2019 01:30:53 PM
Jivi OPUS S3 smartphone lays behind expensive smartphones in the case of FEATURES

इंटरनेट डेस्क। जीवी ने कुछ समय पहले अपना नया स्मार्टफोन Jivi OPUS S3 लांच किया है। कम कीमत वाला ये स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में महंगे स्मार्टफोनों को भी पीछे छोड़ देता है। इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच की फुल व्यू एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और इसका रिजॉल्यूशन 720x1440 पिक्सल है। 

चुनाव से जुड़ी बातचीत में अच्छे संवाद और हिस्सेदारी को प्रोत्साहित करने के लिए ट्विटर ने पेश किया एक विशेष इमोजी

Jivi OPUS S3 स्मार्टफोन का प्रोसेसर मीडियाटेक 1.3 GHz का है और इसमें दो जीवी रैम दी गई है, जिसमें 16 जीबी तक डेटा स्टोर किया जा सकता है। इस स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की सहायता से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की बॉडी फिनिशिंग ग्लास वाली प्लास्टिक की है और इसमें एंड्रॉयड ओरियो 8.1 दिया गया है।

अगर आप Twitter पर चल रहे इस प्रैंक के चक्कर में आ जाते हैं तो ब्लॉक करा बैठेंगे अपना अकाउंट

अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें यूजर्स को डुअल रियर कैमरा मिलता है, इसका एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है और इसकी कीमता 6499 रूपए रखी गई है। वहीं इसमें 4जी वीओएलटीई, जीपीएस और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स भी यूजर्स को मिलते हैं।

आज है Redmi Go स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका, इतने बजे से शुरू होगी सेल

 

अगर गलती से Pc या Laptop से जरूरी डाटा डिलीट हो जाए तो घबराएं नहीं, इस तरीके से करें पूरा डाटा रिकवर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.