13-13 एमपी रियर और फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च हुआ कल्ट इम्पल्स

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 12:43:12 PM
kult impulse launched with 13-13 MP rear and front camera

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी कल्ट ने बजट श्रेणी में साधारण फीचर वाला स्मार्टफोन पेश किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपए रखी है। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें पैनिक बटन के साथ ही इमरजेंसी रेस्क्यू फीचर भी इस फोन में है जिसमें कुछ महत्वपूर्ण फोन नंबर सेव कर रखे जा सकते हैं और इमरजेंसी में इसमें सेव नंबर पर लोकेशन के साथ संदेश भेज सकते हैं।

एंड्रॉयड डिवाइस के इन सीक्रेट फीचर के बारे में आपको शायद ही पता होगा लेकिन ये हैं बड़े काम के

इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.99 इंच फुल व्यू स्क्रीन है। फोन में पावर के लिए 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। बैटरी के बारे में कंपनी का दावा है कि यह 48 घंटे तक चलेगी। इसके अलावा इसमें मीडियाटेक 6739 प्रोसेसर दिया है और यह फोन एंड्रायड 7.1 नूगा ऑपरेटिग सिस्टम पर रन करता है।

इन एप्स में मौजूद है मिलियन गानें ऑनलाइन सुनें अपनी पसंद के गानें

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13-13 एमपी का रियर और फ्रंट कैमरा है। इस स्मार्टफोन में तीन जीबी रैम और 32 जीबी रोम है जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में फिगरप्रिट सेंसर के साथ ही फेस अनलॉक की सुविधा दी है।

फेसबुक के साथ गोपनीय समझौतों से कुछ कंपनियों को डेटा तक मिली विशेष पहुंच: रिपोर्ट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.