इस दिन लांच हो सकते है Realme X और Realme X Lite स्मारर्टफोन

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2019 11:09:48 AM
Launched on this day Realme X and Realme X Lite Smartphones

इंटरनेट डेस्क। चीनी ​सर्टिफिकेशन साइट TEENA पर पिछले महीने रियलमी के दो स्मार्टफोन Realme X और Realme 3 Pro स्मार्टफोन लिस्ट हुए थे। इसके बाद से ही कयास लगाया जा रहा था कि कंपनी के ये स्मार्टफोन जल्द ही चीन में लांच हो सकते है। हालांकि अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार Realme X और Realme 3 Pro को चीनी मार्केट में आधिकारिक तौर पर 15 मई को लांच किया जाएगा। 

आपको बता दें कि कंपनी ने पहले ही रियलमी 3 प्रो को भारत में लांच कर दिया है। हालांकि कुछ दिन पहले पॉप सेल्फकी कैमरे और बिना नॉच वाले डिस्प्ले से लैस एक रियलमी फोन का वीडियो टीजर शेयर किया गया था। बाद में बताया गया कि यह वीडियो Realme X  स्मार्टफोन का है। दरअसल, इस स्मार्टफोन को TENAA पर RMX1901 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया था। IndiaShopps की रिपोर्ट के मुताबिक, Realme X को बीजिंग में 15 मई को लॉन्च किया जाएगा। तो वहीं Realme 3 Pro को भी लॉन्च किया जाना है लेकिन इसका नाम Realme X Lite भी हो सकता है।
Realme X के फीचर
यदि बात की जाए इस स्मार्टफोन के फीचर की तो इसमें स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर हो सकता है। यह पॉप अप सेल्फी कैमरे और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आ सकता है। यह स्मार्टफोन  VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस हो सकता है।  इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन भी दिया जा सकता है। हालांकि अभी तक इसकी बैटरी क्षमता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। 

 


यदि कैमरे की बात की जाए तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। इसके साथ ही 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। हालांकि अभी तक फ्रंट कैमरे के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसके तीन वेरिएंट होगें। पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 1,599 चीनी युआन (करीब 16,500 रुपए), दूसरे वेरिएंट 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट क्रमशः 1,799 चीनी युआन (करीब 18,500 रुपए) और 1,999 चीनी युआन (करीब 20,600 रुपए) हो सकती है। लेकिन इस स्मार्टफोन को अभी चीन में लांच किया जाएगा। भारत में कब लांच किया जाएगा अभी इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.