इन एप्स से जानें अपने शहर के मौसम का हाल

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 12:24:11 PM
इन एप्स से जानें अपने शहर के मौसम का हाल

मौसम जानकारी की बात करें तो अब तक ये काम न्यूज चैनल या फिर समाचार पत्रों द्दारा ही दी जाती आई है। लेकिन आज के इस दौर में स्मार्टफोन्स के आनें के बाद कई ऐसी एप्स का डवलेप किया है जो कि हमारी लिए बेहद आवश्यक सिध्द होती है। कुछ ऐसी ही है वेदर एप।

आज हम आपको बतानें जा रहे है कुछ वेदर एप्स के बारे में जो आपके बेहद काम आ सकती है। हालाकिं इनके बारे में दी गई जानकारी पूरी तरह से विश्वसनीय नहीं होती। तो आइए जानते है इन एप्स के बारे में।

सैमसंग गैलेक्सी ए7 हो सकता है अगले साल पेश

मोरकास्ट-

मोरकास्ट एप मौसम के बारे में संपूर्ण जानकारी लेनें के लिए एक बेहतर एप है। इस एप में यूजर्स को सबसे टॅाप पर करंट वैदर के बारे में जानकारी मिलती है। साथ ही इसके नीचे आपको दिन के वैदर का डिटेल भी मिलेगा। स्वाइप करनें पर मोरकास्ट आपको कल क्या होगा व सात दिन का व्यू दिखाएगा।

वैदरबग-

वैदरबग आसपास का वैदर फोरकास्ट करनें में अच्छा एप साबित हो सकता है। इसका ट्रैफिक कैमरा सेक्शन आपको अप्रत्याशित जाम से बचाएगा। साथ ही यूजर्स फोटो और एलबम शेयर कर सकते हैं।

एटीएम की तलाश कर रहें तो गूगल करेगा आपकी मदद

योविंडो फ्री वैदर-

लुक की बात करें तो ये एक शानदार एप है। जिसे यूजर बेहद पसंद कर सकते है। बादलों, सूरज और बारिश के लिए इसमें स्टाइलिश आइकन का यूज किया गया है। आपकी करंट लोकेशन का वैदर दिखाने के लिए इसमें कार्टून लैंडस्केप यूज किया गया है। यह एप यूज करने में आसान है।

वोडाफोन 4 जी सिम अपग्रेड की शुरुआत 

व्हाट्सएप अपनें यूजर डेटा को फेसबुक के साथ नहीं करेगी शेयर

एटीएम की तलाश कर रहें तो गूगल करेगा आपकी मदद

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.