‘लर्निंग एप’ बायजूस भारतीय टीम जर्सी पर ओप्पो की जगह लेगा

Samachar Jagat | Thursday, 25 Jul 2019 02:57:44 PM
'Learning Ape' Bayjus will replace Oppo on Indian team jersey

नयी दिल्ली।  भारतीय क्रिकेटर जल्द ही अधिकारिक जर्सी पर नया ब्रांड पहनकर खेलेंगे क्योंकि चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो ने प्रायोजन अधिकार ‘आनलाइन टयूटोरियल फर्म’ बायजूस को सौंप दिये हैं। बीसीसीआई और ओप्पो के बीच 1079 करोड़ रूपये का पांच साल का करार 2017 में हुआ था। 

विराट कोहली और उनकी टीम 15 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी घरेलू सत्र में नये ब्रांड के नाम वाली जर्सी पहनेंगे। एक सूत्र ने कहा कि यह ट्रांसफर तीन पक्षों ओप्पो, बायजूस और बीसीसीआई के बीच करार है जिस पर गुरूवार को हस्ताक्षर किये गये। 

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, ‘‘ओप्पो और बायजूस आपस में कमीज के प्रायोजन के करार की शर्तें तय कर रहे हैं। सीओए को इस बारे में बता दिया गया है कि वे आपस में इस प्रायोजन के ट्रांसफर की बात कर रहे हैं। मार्च 2017 में ओप्पो ने भारतीय टीम की जर्सी के पांच साल के अधिकार के लिये विवो मोबाइल की 768 करोड़ रूपये की बोली को पछाड़ दिया था। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.