भारतीय बाजार में पेश होगा लेनोवो K9 स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 03:59:23 PM
Lenovo K9 smartphone will be introduced in the Indian market

नई दिल्ली। इलेक्टॉनिक डिवाइस निर्माता कंपनी लेनोवो भारतीय मोबाइल बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। जिसके चलते कंपनी अपना एक और नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश करनें वाली है। कंपनी के इस नए स्मार्टफोन को लेनोवो K9 पावर नाम से पेश किया जाएगा। कंपनी नें इस फोन को बैटरी को ध्यान में रखते हुए बनाया है।

जियो ने 5 करोड़ ग्राहकों का आकड़ा सिर्फ 83 दिनों में पार किया

यूजर्स इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेग। यूजर्स को यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन गोल्ड, सिल्वर और डार्क ग्रे कलर में मिलेगा।  

फोन के फीचर्स पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन को अट्रैक्टिव मेटल यूनिबॉडी डिजाइन दिया गया है। Lenovo K6 पावर ऐंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर कार्य करेगा। इसमें 64 बिट स्नैपड्रैगन 430 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर लगा है।

आईफोन-8 में हो सकता है 3डी फोटो का फीचर

कंपनी इस स्मार्टफोन को दो वैरियंट्स 2जीबी रैम-16जीबी स्टोरेज और 3जीबी रैम-32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में बाजार में उतारेगी। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए मेमरी बढ़ाई भी जा सकती है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ लैस है। वहीं इसका फ्रंट फेसिंग कैमरा 8 मेगापिक्सल के साथ लैस है। स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स में  4जी LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस सपॉर्ट जैसे फीचर्स शामिल है। स्मार्टफोन की बैटरी 4000 एमएएच की  है। फोन में यूजर्स को फिंगरप्रिंट सेंसर का ऑप्शन भी मिलेगा।

जल्द ही भारत में पेश किया जा सकता है Moto M स्मार्टफोन

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

6 स्टेप्स में बिना इंटरनेट खोलें अपने मोबाइल पर कोई भी वेबसाइट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.