एआई सपोर्ट कैमरा के साथ एलजी ने लॉन्च किया LG G7+ ThinQ  

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 12:30:45 PM
LG launches LG G7 + ThinQ with AI support camera

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। एलजी ने हाल ही में नया स्मार्टफोन पेश किया है। एलजी का यह नया फोन एलजी जी6 प्लस का अपग्रेडेड वर्जन है। इस फोन को LG G7+ ThinQ  के नाम से लॉन्च कर दिया है। इस फोन की खास बात यह है कि एलजी जी7 प्लस को वाटर और डस्टप्रूफ के लिए आईपी68 रेटिंग मिली है। इसके अलावा फोन का कैमरा भी बेहतर बनाया गया है।

कीमत- LG G7+ थिंक को 39,990 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी इसे 10 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी। इसे एक्सक्लूसिव तौर पर 10 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकता है।

LG G7+ स्पेसिफिकेशन- एलजी के इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच की क्वॉडएचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजॉल्यूशन 1440x3120 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में पावर के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता है। LG G7+ थिंक 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया है।

आज Amazon की फ्लैश सेल में Redmi Y2 1800 रुपए के इंस्टेंट कैशबैक के साथ खरीदने का शानदार मौका

इसकी स्टोरेज को 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। अब कैमरे की बात करते हैं। इसमें फोटोग्राफी को बेहतर बनाने के लिए डुअल रियर कैमरा है जिसमें दोनों लेंस 16 मेगापिक्सल के हैं। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ बोकेह इफेक्ट भी मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी, एफएम रेडियो, फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक फीचर्स है।

आइडिया के 595 रुपए वाले प्लान में मिल रहा है 10 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Flipkart  की The Big Freedom Sale में स्मार्टफोन से लेकर कपड़ों और फर्नीचर पर मिल रही है 80% तक की छूट

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.