पैनासोनिक नें भारतीय बाजार में पेश किया एलुगा मार्क2 स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 04:05:53 PM
Mark 2 was released Panasonic Eluga smartphone introduced in the Indian market

नई दिल्ली। इलेक्टॉनिक डिवाइस निर्माता कंपनी पैनासोनिक ने अपना बेहद किफायती स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। कंपनी के इस स्मार्टफोन को एलुगा मार्क 2 नाम दिया गया है। कंपनी नें इस स्मार्टफोन को 10,499 रुपए की कीमत पर पेश किया है। यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए 23 नवंबर से ऑनलाइल शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है वनप्लस 3T स्मार्टफोन

फोन के कैमरे पर नजर डाले तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।   

पेटीएम से इस तरह करें अपने बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर

फीचर्स पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच की एचडी  IPS डिस्प्ले दी गई है। साथ ही यह स्मार्टफोन 1.3GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। 3 जीबी रैम के साथ यह स्मार्टफोन 3000एमएएच बैटरी के साथ पेश किया है। इंटरनल मैमोरी की बात करें तो इसमें 32जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्दारा 128 जीब तक बढ़ाया जा सकता है।

इन टेक टिप्स को अपनाकर व्हाट्सएप पर करें 10 से ज्यादा फोटों सेंड

जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा नूबिया Z11 स्मार्टफोन 

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.