इन एप्स में मौजूद है मिलियन गानें ऑनलाइन सुनें अपनी पसंद के गानें

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 10:29:28 AM
Million songs present in these apps   Listen to your favorite songs

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। आजकल म्यूजिक सुनने का शौक सभी को होता है। इसके लिए अपने फोन में कई सारे अपनी पसंद के गाने डाउनलोड करके रखते हैं। इससे हमारे फोन की मेमोरी फुल हो जाती है। फोन में अन्य चीजों के स्टोर के लिए स्पेस नहीं बचता। इसके लिए आपको एक ऐसा आइडिया दे रहे है जिससे आपको गाने डाउनलोड करके फोन को भरना नहीं पड़ेगा। कुछ ऐसी एप्स है जिससे ऑनलाइन म्यूजिक सुन सकते हैं। इन एप्स की मदद से 10 लाख से भी अधिक गानें सुन सकते हैं।

Wynk Music- इस एप की खास बात यह है कि इसमें हिन्दी और अंग्रेजी के अलावा अन्य कई भाषाओं में गानें उपलब्ध है। इसमें रेडियो म्यूजिक फीचर भी मौजूद है। इस एप में पंजाबी, भोजपुरी, तमिल और मलयालम जैसी कई स्थानीय भाषाओं में गाने सुन सकते हैं।

फेसबुक के साथ गोपनीय समझौतों से कुछ कंपनियों को डेटा तक मिली विशेष पहुंच: रिपोर्ट

Apple Music- इस एप में 45 मिलियन सॉन्ग मौजूद है। इसमें गाने सुनने के साथ यूजर्स को कई सारे ऑफर्स भी मिलते हैं। इस एप में गाने सुनना काफी इंटरेस्टिंग होता है।

वॉट्सएप में आया अब तक का सबसे धमाकेदार फीचर

Amazon Prime Music- इस एप की खास बात यह है कि अगर आपके पास टरनेट नहीं है तो भी आप गानें सुन सकते हैं। इसमें ऑफलाइन गानों की लिस्ट है। यूजर्स को अनलिमिटेड ऑफ लाइन सॉग्स सुनने को मिलते हैं। इसमें सॉन्ग सुनने के साथ वॉयस कंट्रोल फीचर भी मौजूद है। इसमें  एप एड फ्री है।  

इसके अलावा Google Play Music और Saavn एप भी है। ये गानों के लिए बेहतर एप्स है। जहां अपनी पसंद के गानें कभी भी सुन सकते हैं।

सैमसंग ने लॉन्च किए Samsung Galaxy A9 Star और A9 Star Lite

Xiaomi के लेटेस्ट इंटरफेस MIUI 10 में मिलेगा फुल स्क्रीन का मजा

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.