आसुस ने पेश किए जेनबुक श्रृंखला में अधिक छोटे आकार के लैपटॉप

Samachar Jagat | Thursday, 31 Jan 2019 03:54:25 PM
More small size laptops in the Genbook series introduced by Asus

नयी दिल्ली। स्मार्टफोन और कंप्यूटर हार्डवेयर प्रौद्योगिकी कंपनी आसुस ने ‘जेनबुक’ श्रृंखला के तहत 13 से 15 इंच के नए लैपटॉप पेश किए हैं। कंपनी की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि इन लैपटॉप को 13, 14 और 15 इंच में विभिन्न तकनीकी संयोजनों के साथ पेश किया है। इन सभी में ‘नैनो ऐज’ डिस्प्ले है। साथ ही नया नंबर पैड, डुअल फंक्शन टच पैड, 3डी आईआर कैमरा है। इसमें कम रोशनी में आसानी से लॉगइन करने की सुविधा है।

कंपनी के कंप्यूटर और गेभमग प्रमुख आर्नोल्ड सू ने कहा, ’’कंप्यूटर पर काम करने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने पिछले तीन दशकों में छोटी-छोटी बातों के लिए नवोन्मेषी समाधानों पर काम किया है। इन नए उत्पादों का डिजाइन और फीचर ऐसा है जो कंप्यूटर इस्तेमाल करने के लोगों के तरीके का बदलने वाला है।

गेभमग और वीडियो अनुभव को बेहतर बनाने के लिए इसमें एनवीडिया का जीफोर्स जीटीएक्स 1050 मैक्स-क्यू ग्राफिक कार्ड है। कंपनी ने इसमें आठवीं पीढ़ी के इंटेल कोर सीपीयू और 16 जीबी रैम का विकल्प भी दिया है। इस श्रृखला में लैपटाप के कुल 11 नए मॉडल पेश किए हैं। ये 72 हजार रुपए से 1 लाख 40 हजार रुपये के दायरे में हैं।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.