30 दिन में बिके 10 लाख से ज्यादा शाओमी रेडमी 5 ए

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 07:01:16 AM
More than 1 million Shoomi Redmi 5a sold in 30 days

जयपुर। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में एक महीने के अंदर अपने सस्ते स्मार्टफोन शाओमी रेडमी 5 ए के 10 लाख से ज्यादा यूनिट बेचे हैं। यह जानकारी शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने ट्विटर के जरिए दी। गौर  करने वाली बात है कि इस स्मार्टफोन को भारत में बीते साल नवंबर महीने में लांच किया गया था। 

स्मार्टफोन की पहली सेल 7 दिसंबर को मी डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट पर आयोजित की गई थी। ज्ञात हो कि इस किस्म के कीॢतमान बनाने वाला शाओमी रेडमी 5ए, कंपनी का पहला हैंडसेट नहीं है। शाओमी रेडमी नोट 4, रेडमी 4 और रेडमी 4 ए के बारे में भी कंपनी ने कुछ ऐसे ही दावे किए थे। 

ट्विटर के जरिए मनु कुमार ने कहा कि बताते हुए बेहद ही खुशी महसूस हो रही है कि हमने महीने भर में शाओमी रेडमी 5ए के 10 लाख से ज्यादा यूनिट बेचे हैं। हमने शाओमी के प्रशंसकों को इस प्यार के लिए धन्यवाद देते हैं। यही जानकारी रेडमी के ट्विटर अकाउंट से भी दी गई है। 

स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत है कि कंपनी इस स्मार्टफोन में ‘8 दिन की बैटरी लाइफ’ (स्टैंडबाय टाइम) मिलने का दावा करती है। शाओमी ने भारत में इस हैंडसेट के दो वेरिएंट लांच किए थे। 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में 5,999 रुपए है। 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 6,999 रुपए में मिलता है। 

लांच ऑफर के तहत, शाओमी रेडमी 5ए के 2 जीबी रैम/16 जीबी वेरिएंट खरीदने वाले पहले 50 लाख ग्राहकों को 1,000 रुपए की छूट भी मिलती है। इस तरह से यह वेरिएंट 4,999 रुपए में आपका हो जाएगा। वहीं, हाल ही में शाओमी रेडमी 5ए के ज्यादा पावरफुल वेरिएंट की बिक्री ऑफलाइन स्टोर में शुरू हुई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.