ब्लैक, फ्लैश ग्रे, मिनरल ब्लू और फाइन गोल्ड कलर वेरियंट में मिलेगा Moto E5 Plus

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jul 2018 01:22:12 PM
Moto E5 plus will available in black, flash gray, mineral blue and fine gold color variant

टेक डेस्क। लेनोवा के ब्रांड मोटोरोला ने  मंगलवार को दिल्ली में आयोजित इवेंट में नया स्मार्टफोन मोटो ई5 प्लस (Moto E5 Plus) लॉन्च कर दिया है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन ब्लैक, फ्लैश ग्रे, मिनरल ब्लू और फाइन गोल्ड कलर वेरियंट में उपलब्ध कराया गया है। कंपनी ने इस फोन को 11,999 रुपए में पेश किया है। इस फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजॉन पर की जाएगी। 11 जुलाई यानि आज से यह स्मार्टफोन अमेजन से खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

मोटो ई5 प्लस की स्पेसिफिकेशन- मोटो ई5 प्लस में 5.7 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर रन करता है। इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन की बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 15 मिनट में फोन 6 घंटे काम करने लायक चार्ज हो जाएगा। कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। दोनों कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है। मेमोरी के लिए फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिलेगी। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G वीओएलटीई, डुअल बैंड वाई - फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, एफएम रेडियो, और 3.5mm का हेडफोन जैक है। फोन में माइक्रो यूएसबी है।

मोटो ई5- इसके अलावा कंपनी ने मोटो ई5 को भी लॉन्च किया है। इसकी कीमत  9,999 रुपए  है। Moto E5 के फीचर की बात करें तो इसमें 5.7 इंच एचडी प्लस मैक्स विजन आईपीएस डिस्पले दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर रन करता है। इसके अलावा इसमें 1.4 गीगाहर्ड्स क्वॉडकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2जीबी है। वहीं पावर के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.