Motorola का एंड्रॉयड वन प्रोग्राम पर चलने वाला स्मार्टफोन Moto One जल्द होगा लॉन्च

Samachar Jagat | Saturday, 18 Aug 2018 04:45:52 PM
Motorola's new smartphone Moto One will run on Android One program

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। Motorola जल्द ही ग्लोबली अपना मिड रेंज स्मार्टफोन पेश कर सकती है। मोटोरोला का यह नय़ा फोन Moto One है। इसे कंपनी ने चीन में पेश कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि यह फोन गूगल के ऐंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा होगा। इस फोन की लीक तस्वीरों से कुछ फीचर्स का पता चला है। फिलहाल इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

Gmail में आया नया फीचर, भेजा गया मेल तय समय बाद अपने आप हो जाएगा डिलीट

Moto P30 स्पेशिफिकेशन- Moto One में 6.18 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका रेजॉलूशन 2246×1080 पिक्सल होगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें गूगल का ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो दिया गया है। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया जा सकता है। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रीनो 506 जीपीयू दिया गया है। इसमें 4 जीबी रैम होगी। Moto One में फोन को पावर देने के लिए 2820 mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा कंपनी इस स्मार्टफोन का ज्यादा बैटरी कपैसिटी वाला वेरियंट भी लॉन्च कर सकती है।

एयरटेल के मंथली होम ब्रॉडबैंड प्लान की डाटा लिमिट खत्म, अनलिमिटेड डाटा करें यूज

मोटोरोला वन पावर नाम के इस डिवाइस में 4,850 mAh पावर की बैटरी दी जी सकती है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 3 वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा। इनमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज, 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज और 6जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट्स शामिल है। कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए ड्यूल-कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

वियतनाम और फिलीपींस में लॉन्च हुआ oppo f9, भारत में 21 अगस्त को देगा दस्तक

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.