इंस्टाग्राम में आया नया ​फीचर, सबको था ब्रेसबी से इंतजार

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jan 2019 12:29:32 PM
New feature in Instagram, everyone was waiting for Braceby

इंटरनेट डेस्क। INSTAGRAM यूजर्स के लिए नए—नए फिचर्स लेकर आ रहा है। साथ ही INSTAGRAM  समय—समय पर अपने नए​ फिचर्स देता है। जिसे यूजर्स काफी पसंद करते है। इसके साथ ही इंस्टाग्राम ने एक और नया फिचर्स जारी कर दिया है। इस फिचर का हर किसी को इं​तजार था। एक रिापोर्ट के मुताबिक इंस्टाग्राम ने अपने इस नए ​फीचर को सेल्फ—रीग्राम नाम दिया गया है। 


गौरतलब है कि इस फिचर की खास विशेषता यह है कि इंस्टाग्राम द्वारा जारी किए नए ​फीचर को पेश किया जा रहा है। जिसके साथ उपयोगकर्ता एक ही समय में कई खातों के साथ पोस्ट साझा कर सकते है। यूजर्स के लिए यह नया फीचर काफी मददगार साबित होगा। जो कि एक या एक से ज्यादा अकाउंट का उपयोग करते है। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक इंस्टाग्राम के इस नए फीचर को IOS सिस्टम के लिए बहुत जल्द ही पेश किया जा सकता है। फिलहाल इसे सभी के लिए उपलब्ध नहीं किया गया है। इंस्टाग्राम के प्रवक्ता ने बताया कि इस सुविधा के बाद, यदि कोई यूजर किसी पोस्ट को पोस्ट कर रहा है। तो उसके पास रीग्राम का विकल्प भी उपलब्ध होगा। जिसके कारण आसानी से पोस्ट को अन्य खातों पर भी शेयर किया जा सकता है। जहां पोस्ट—टैग विकल्प पोस्टग्राम का विकल्प नजर आने लगेगा। इससे यूजर्स के समय में बचत होगी। 


दरअसल, सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम को लोग काफी उपयोग करते है। जो लोग एक से ज्यादा अकाउंट का उपयोग करते है। उनके लिए यह फीचर काफी उपयोगी है। क्योंकि वे एक अकाउंट से दूसरे अकाउंट पर अपनी पोस्ट को शेयर कर सकते है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.