नोबल स्कियोडो ने 55इंच ब्लूटूथ स्मार्ट टीवी व 55 एमएस 55 एन 01 एलईडी टीवी लांच किया

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 04:11:24 PM
Noble Skiodo 55 inches Bluetooth Smart TV and LED TV launched 55 ms 01 55 N

नोबल स्कियोडो ने ‘55इंच फुल एचडी स्मार्ट टीवी और 55एमएस55 एन01 एलईडी टीवी‘ लांच किया है। यह टीवी त्योहारी सीजन में एक स्टेप अप मॉडल है जिसमें फुल एचडी एलईडी डिस्प्ले के साथ बेहतरीन पिक्चर की खूबी है। इसमें हाई परफॉर्मेंस इंजन, हाई-स्पीड रिस्पांस और स्मार्ट, मल्टी-फकन वर्सेटिलिटी का संयोजन किया गया है।

गौरतलब है कि नोबल स्कियोडो ने बेजोड़ क्वालिटी और किफायती कीमतों के साथ एलईडी टीवी में ब्लूटूथ की पेाका कर भारत में टीवी देखने के अनुभव को बदल कर रख दिया। इसका सिलिकॉन वैली के स्कियोडो इंक. के साथ विशेष तकनीकी गठजोड़ भी है और कंपनी ने हाल ही में अमेजन के साथ गठबंधन किया है।

  शरण मैनी, डायरेक्टर, नोबल स्कियोडो ने कहा कि एलईडी टीवी के ब्रांड के तौर पर नोबल स्कियोडो सर्वाधिक कंटेंट, डेटा और जानकारी इकट्ठा करने के लिए दुनिया को कनेक्ट करने का अहमियत समझता है। इसे लोग मनोरंजन, ािक्षा एवं लर्निंग के उद्देय के लिए देख सकते हैं। हमारा नवीनतम टीवी इसी सिद्घांत पर जोर देता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.