5 रियर और 1 फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च होगा नोकिया 9

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 04:51:30 PM
Nokia 9 will launches with 5 rear and 1 front camera

टेक डेस्क। काफी समय से नोकिया 9 की चर्चा टेक जगत में हो रही है। इसके फीचर्स को लेकर यह अभी से खबरों में छा रहा है। एचएमडी ग्लोबल जल्द ही टेक जगत में बड़ा धमाका करने वाली है। नोकिया का अपकमिंग स्मार्टफोन नोकिया 9 को लेकर एक बार फिर से बातें होने लगी है। इस फोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें कुल 6 कैमरे होंगे। इसके रियर में 5 और फ्रंट में 1 कैमरा दिया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो यह अब तक का सबसे अधिक कैमरे वाला स्मार्टफोन होगा।

भारतीय सेना को ब्रॉड बैंड और मोबाइल सेवाएं उपलब्ध कराएगी बीएसएनएल

एचएमडी ग्लोबल के अपकमिंग फ्लैगशिप नोकिया 9 में और भी कई सारे ऐसे दमदार फीचर्स होंगे जिन्हें देखकर आप हैरान हो जाएंगे। इसकी लीक हुई फोटो से पता चला है कि नोकिया 9 का मॉडल TA-1094 है। पहले इसे 2018 के मध्य में लॉन्च किया जाना था लेकिन अब उम्मीद की जा रही है कि इसे 2019 की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। टेक बाजार में ग्राहकों को इस स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार है।

जियो के दो साल में इंटरनेट डाटा की दरें उतरी जमीन पर, मुफ्त बातचीत बनी हकीकत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पांच में तीन कैमरे कार्ल Zeiss ब्रांड के सेंसर वाले होंगे और एक कैमरा फ्लैश वाला और अन्य दो कटआउट के लिए इस्तेमाल होगा। इस फोन की लीक फोटो में बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट दिखाई नहीं दे रहा है। हो सकता है इसमें फिंगरप्रिंट के बजाय केवल फेस अनलॉक फीचर ही दिया जाए या फिर फ्रंट में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 6.01 इंच की डिस्प्ले हो सकती है। वहीं इस पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा। इसके अलावा फोन में एंड्रॉयड वन, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 256 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।

गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए डेयरी मिल्क के साथ दे रिलायंस जियो का फ्री 1जीबी 4जी डाटा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.