नोकिया की अगली विकास यात्रा के लिए भारतीय बाजार महत्वपूर्ण

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 02:06:00 PM
Nokia is necessary for the Indian market

नई दिल्ली। नोकिया की ‘अगले दौर की यात्रा’ में भारत एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा। गौरतलब है कि कंपनी ने एक बार फिर से स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश करने का निर्णय किया है जिस पर फिलहाल सैमसंग और एपल का दबदबा है।

सैमसंग नें अपने इस स्मार्टफोन की कीमत में की कटौती

एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया के साथ दस साल के लिए ब्रांड लाइसेंस समझौता किया है जिसके तहत वह 2017 की पहली छमाही में मोबाइल फोन और टैबलेट की एक विस्तृत श्रृंखला को वैश्विक बाजार में उतारेगा।

एक बातचीत में एचएमडी ग्लोबल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आर्तो नम्मेला ने कहा कि नोकिया की इस अगले दौर की यात्रा में भारतीय बाजार एक महत्वपूर्ण कड़ी होगा। यह वस्तुत है। हम भारत में सफल होना चाहते हैं और हम भारतीय ग्राहकों को फीचर फोन के साथ-साथ स्मार्टफोन का विकल्प भी मुहैया कराएंगे।

अब ‘नमो ऐप’ पर देख सकेगें नोटबंदी सर्वेक्षण के आंकड़े

कंपनी ने अपने भारतीय परिचालन के लिए अजय मेहता को उपाध्यक्ष नियुक्त किया है जो पहले माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के कंट्री प्रबंधक मोबाइल उपकरण बिक्री समूह रह चुके हैं।

D1C स्मार्टफोन के साथ अगले साल रीएंट्री लेगा नोकिया ब्रांड

रिलायंस जियो की मुफ्त फोनकॉल, डेटा 31 मार्च तक

Big Dog नें K9 red Chopper 111 बाइक के साथ भारत में रखा कदम

मंहगी कारो पर चीन में लगा ग्रहण, देना होगा 10 प्रतिशत का अतिरिक्त कर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.