D1C स्मार्टफोन के साथ अगले साल रीएंट्री लेगा नोकिया ब्रांड

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 09:54:33 AM
D1C स्मार्टफोन के साथ अगले साल रीएंट्री लेगा नोकिया ब्रांड

नई दिल्ली। फोन निर्माता कंपनी नोकिया फिर से मोबाइल बाजार में वापसी करनें जा रही है। कंपनी इस बार नई तकनिक पर आधारित स्मार्टफोन का निर्माण कर रही है। गौरतलब है कि फोन के शुरुआती दिनों में इस कंपनी का मोबाइल बाजार में दबदबा देखा गया था। कंपनी के फोन्स को बाजार में खासा पसंद किया जाता था। लेकिन एंड्रायड बेस्ड स्मार्टफोन बाजार में आने से नोकिया के फोन की बिक्री पर काफी असर देखा गया।

अब ‘नमो ऐप’ पर देख सकेगें नोटबंदी सर्वेक्षण के आंकड़े

वहीं अब कंपनी अपनें इस स्मार्टफोन के साथ मोबाइल बाजार में वापसी करनें जा रही है। इसे लेकर कंपनी को कई उम्मीदें है। मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अगले साल के शुरुआत में इस फोन को बाजार में पेश कर देगी।

जानकारी के मुताबिक कंपनी D1C स्मार्टफोन को दो वैरिएंट 5 इंच और दूसरा 5.5 इंच डिस्प्ले के साथ पेश करेगी। जो एंड्रायड 7 नॉगट के साथ पेश किया जाएगा। दोनो ही वेरिएंट को 2 जीबी और 3जीबी रैम वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। इंटरनल मैमोरी की बात करें तो दोनों ही वैरिएंट में इंटरनल मैमोरी 16 जीबी की दी जाएगी।

रिलायंस जियो की मुफ्त फोनकॉल, डेटा 31 मार्च तक

इस स्मर्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 820 या 821 का प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं बात करें कीमत की तो अभी तक इसकी कीमतो को लेकर किसी तरह का खुलास नहीं किया गया है।

कैमरा को लेकर बात करें तो जानकारी के मुताबिक कंपनी अपनें दोनो वेरिएंट में 16 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल के साथ पेश करेगी। बात करें फ्रंट कैमरे की तो दोनो ही वेरिएटं में कंपनी 8 मेगापिक्सल का कैमरा देगी।

अब ऐश्वर्या राय भी चलेंगी सलमान के नक़्शे कदम पर, करेंगी ये काम !

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को पर्दे पर जीवित करना चाहती है विद्या बालन

अगर फर्स्ट डेट है, तो कभी ये चीज़ आर्डर ना करे 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.