अब अपने पुराने सिम को वोडाफोन 4 जी सिम से बदलना हुआ और भी बेहतर

Samachar Jagat | Friday, 21 Apr 2017 12:49:30 PM
अब अपने पुराने सिम को वोडाफोन 4 जी  सिम से बदलना हुआ और भी बेहतर

जयपुर। वोडाफोन इण्डिया ने अपने उपभोक्ताओं के लिये एक नई पेाका शुरू की हैं जिसके तहत वोडाफोन सुपरनेट 4जी सिम में अपग्रेड करने पर राजस्थान के उपभोक्ता , 4 जीबी  नि:शुल्क डेटा का लाभ उठा सकते हैं। यह सेवा 4 जी इनेबल्ड स्मार्टफोन पर उपलब्ध होगी। उपभोक्ता ,वोडाफोन के डेटा स्ट्रॉन्ग 4 जी नेटवर्क पर अपग्रेड करके, 4 जीबी  मुफ्त डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

 वोडाफोन के 4जी सिम राज्य के सभी वोडाफोन स्टोर्स, वोडाफोन मिनी स्टोर्स और मल्टीब्राण्ड आउटलेट्स पर उपलब्ध हैं। उपभोक्ता 199 पर फोन करके सिम की डिलीवरी अपने घर तक भी पा सकते हैं। वोडाफोन इण्डिया में राजस्थान के बिजनेस हैड अमित बेदी ने कहा कि वोडाफोन राजस्थान के 12 मिलियन उपभोक्ताओं कि पसंदीदा दूरसंचार सेवा प्रदाता है।

 वोडाफोन अब राजस्थान के सभी मुख्य नगरों में 4 जी नेटवर्क की सेवाएं प्रदान करता है। उपभोक्ताओं को केवल अपने सिम को 4 जी में अपग्रेड करना है, जो पूरी तरह से मुफ्त है, जिसके बाद वे हमारे डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क पर वोडाफोन सुपरनेट 4 जी का लुत्फ उठा सकते हैं।
 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.