हाइक मैसेंजर से सीधे बुक हो सकेगी ओला कैब

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 04:16:02 PM
 Ola Cab can be booked directly from Hike Messenger
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

नई दिल्ली। एप के माध्यम से मैसेजिंग सुविधा देने वाली कंपनी हाइक मैसेंजर ने अपने मंच पर ओला कैब बुक करने की सुविधा शुरु की है। इसके लिए दोनों कंपनियों ने आपस में साझेदारी की है।

भारत में आया ओप्पो A71 का 3GB वेरिएंट

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि इस सुविधा के चलते भारत के 110 शहरों में लोग हाइक मैसेंजर से ओला कैब और ऑटोरिक्शा की बुकिग कर सकेंगे। कैब या ऑटोरिक्शा की बुकिग के बाद ग्राहक नकद या हाइक वालेट से यात्रा किराए का भुगतान कर सकते हैं।

अपना 'वैलेंटाइन’ ढूंढने के लिए युवा ले रहे हैं डेटिग ऐप्स का सहारा: एसोचैम

कंपनी ने बताया कि इसके तहत ओला बुकिग पर मिलने वाले विभिन्न कैशबैक ऑफर हाइक उपयोक्ता के सीधे हाइक वालेट में आ जाएंगे। इस राशि का उपयोग वह बाद में डिजिटल भुगतान करने में कर सकता है। इस बारे में हाइक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी

सेल्फी के लिए बेस्ट हैं 2018 के ये स्मार्टफोन

कविन भारती मित्तल ने कहा, ''हाइक उपयोक्ताओं के लिए टैक्सी और ऑटो बुक करना आसान बनाने के लिए हम ओला से यह भागीदारी करके बहुत खुश हैं। भारत में किसी मैसेजिग ऐप ने पहली बार यह सेवा शुरू की है। इसके लिए ओला पर अलग से लॉगइन भी नहीं करना होगा और भुगतान सीधे हाइक वॉलेट से हो जाएगा।’’ एजेंसी

वेलेंटाइन के खास मौके पर इन स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.