वनप्लस 5T Sandstone व्हाइट पहली बिक्री में हुआ आउट ऑफ स्टॉक

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 10:45:45 AM
OnePlus 5T Sandstone White out of stock in first sale

टेक डेस्क। वनप्लस ने अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5T को Sandstone व्हाइट में लॉन्च किया था। कपंनी ने इस फोन को 9 जनवरी को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया था। पिछले साल नंवंबर में यह फोन मिडनाइट ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया गया था।

वनप्लस चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। वनप्लस 5T Sandstone का स्टॉक बिक्री के समय 2 घंटे में ही खत्म हो गया। हालांकि कंपनी की ओर से इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई कि बिक्री में इस फोन की कितनी यूनिट बेची गई। इस फोन को 35,435 रुपए में खरीदा जा सकता है।

वॉट्सएप में ग्रुप कॉल समेत आए ये नए फीचर्स

वनप्लस 5T Sandstone व्हाइट स्मार्टफोन के फीचर्स- 5T Sandstone व्हाइट स्मार्टफोन में 6 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजॉल्यूशन 1080x 2160 पिक्सल्स है। यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसैसर पर आधारित है। मेमोरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6GB/ 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

32,990 रुपए में सैमसंग ने लॉन्च किया डुअल फ्रंट कैमरा स्मार्टफोन Galaxy A8+ (2018)

यह फोन एंड्रॉयड 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में पावर के लिए 3,300mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन डुअल कैमरा सेंसर के साथ है। इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा और  16MP,20MP का रियर कैमरा है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटुथ और वाई-फाई है।

धर्म निजी विषय है, लोगों को लामबंद करने का औजार नहीं: दलाई लामा 

राहुल गांधी अगले सप्ताह अपने लोकसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.