3GB रैम और 32GB की स्टोरेज के साथ भारत में लॉन्च हुआ Oppo A3s 

Samachar Jagat | Sunday, 05 Aug 2018 01:03:02 PM
oppo a3s launched in india with 3GB ram

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने भारत में लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Oppo A3s को 3 जीबी रैम के साथ लॉन्च कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ  पेश किया था। इसके 2 जीबी रैम वाले फोन की खास बात यह है कि इसमें रियर कैमरा सेटअप है सुपर फुल स्क्रीन डिस्प्ले है।

इसके अलावा फोन में 4230mAh की दमदार बैटरी दी गई है। इसकी कीमत की बात करें तो Oppo A3s को 10,990 रुपए में लॉन्च किया गया है। इस फोन को ओप्पो इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इसके 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 13,990 रुपए मानी जा रही है।

इन एप्स को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर स्मार्टफोन में हिंदी में आसानी से टाइप करें मैसेज

Oppo A3s  स्पेसिफिकेशन- इसमें 6.2 इंच की एचडी प्लस सुपर फुल स्क्रीन वाली डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजॉल्यूशन 720x1520 pixels है और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेन 450 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। अब यह फोन 2GB/3GB रैम और 16GB/32GB की स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में पावर के लिए 4230mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट कैमरा एआई ब्यूटी मोड के साथ 8 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा फोन में फेस अनलॉक भी मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.2, जीपीएस, एफएम रेडियो और माइक्रो यूसबी पोर्ट है।

Facebook और Instagram  पर बिताए जाने वाले समय को कंट्रोल करेगा यह फीचर

फ्लिपकार्ट अपने उपभोक्ताओं के लिए लॉन्च करेगा ये नई सुविधा

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.