होरिजोन्टल डुअल रियर कैमरा और VOOC फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च होगा Oppo F9 Pro

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 04:21:10 PM
Oppo F9 Pro will launch with Horizontal Dual Rear Camera and VOOC Flash Charging Technology

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। पिछले कुछ समय से Oppo के नए स्मार्टफोन की जानकारी लगातार मिल रही है। Oppo का यह स्मार्टफोन Oppo F9 Pro है। कंपनी ने हाल ही में इस स्मार्टफोन की पुष्टि की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Oppo F9 Pro VOOC फ्लैश चार्जिंग सपॉर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। भारत में इस फोन के लॉन्च के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसके कुछ फीचर्स लीक हुए हैं। उसी के आधार पर फोन की कुछ जानकारी साझा कर रहे हैं। Oppo F9 Pro को सनराइज़ रेड, ट्विलाइट ब्लू और स्टैरी पर्पल कलर में लॉन्च किया जा सकता है। इसका डिजाइन टेक्स्चर्ड ग्रेडियंट हो सकता है।

Oppo F9 Pro स्पेशिफिकेशन- इसमें 6.3 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले दी जा सकती है। डिस्प्ले पर एक नॉच दिया गया है। इसके अलावा फोन में गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो पी60 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है।  फोन में पावर के लिए VOOC फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी दी जाएगी जो कि फोन में फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। बैटरी के बारे में कंपनी का दावा है कि यह 5 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे का टॉकटाइम डिलिवर करेगा। यह फोन ऐंड्रॉयड ओरियो बेस्ड कलर ओएस 5.2 पर काम करेगा।

Oppo F9 Pro में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। अब एक नजर फोन के कैमरे पर डालें तो इसमें हॉरिज़ॉन्टल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 16 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे हो सकते हैं। वहीं फ्रंट में 25 मेगापिक्सल सेल्फी लेंस दिया जाएगा। इनके अलावा फोन में नीचे की तरफ स्पीकर, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम ऑडियो जैक होंगे। ओप्पो एफ9 में बैक पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है। फोन में फेस अनलॉक फीचर भी होगा।

Gmail में अब ईमेल थ्रेड्स को किया जा सकेगा डिसेबल

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.