Oppo Find X ने बाजार में मचाई धूम, स्मार्टफोन के इन शानदार फीचर्स को जानकर रह जाओगे हैरान!

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 10:50:48 AM
Oppo Find X will be surprised to know these fantastic features of the smartphone, the smartphones will be shocked!

ऑफबीट डेस्क। Oppo Find X  कई नए फीचर्स के साथ भारत में 19 जून को लांच होने जा रहा है और मीडिया के अनुसार खास फीचर यो यह है कि यह स्मार्टफोन 5जी तकनीक वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है। चार साल के बाद यह कंपनी इस तकनीक के स्मार्टफोन लांच करने जा रही है     हाल ही में इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से सम्बन्धित कुछ जानकारिया लीक हुई है हम नए फ्लैगशिप में स्नैपड्रैगन 845 के अलावा कुछ भी उम्मीद नहीं कर सकते हैं, लेकिन ओप्पो ने परंपरागत रूप से अपने फ्लैगशिप में क्वालकॉम सिलिकॉन का उपयोग किया है। इसने आर 15 जैसे कई नए उपकरणों के लिए मीडियाटेक चिप्स का भी इस्तेमाल किया। 

मेमोरी और अन्य फीचर्स की बात करे तो 6 जीबी से 8 जीबी तक रैम वनप्लस और रेडमी में शीर्ष-स्तरीय रूप में एक  विकल्प बन गया है। लेकिन नए ओप्पो के स्मार्टफोन में भी बहुत अधिक रैम देखने के लिए आश्चर्यचकित नहीं होना है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीवो X21 की तरह ही इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। वहीं इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें हुआवेई  P20 प्रो की तरह ही ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है।चीनी ब्रांड ने इस स्मार्टफोन में एक नए सेंसर-आधारित ऑप्टिकल छवि स्थिरीकरण परंपरागत लेंस-आधारित सिस्टम के विपरीत दिखाने के लिए MWC 2016 का इसमें उपयोग किया और यह समाधान कम बिजली की खपत और तेज, अधिक सटीक स्थिरीकरण का वादा करता है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में 5G टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिये जाने की संभावना है, 15 मिनट की चार्जिंग में फोन 1 दिन का बैटरी बैकअप दे सकती है। इसके बैटरी को VOCC फास्ट चार्जिंग तकनीक से चार्ज किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 39990 रुपये तय की गयी है कंपनी गूगल, अमेजन और शाओमी की तरह ही स्मार्ट स्पीकर तकनीक पर भी काम कर रही है,और जिसे  इस स्मार्टफोन में इस्तेमाल किया जा सकता है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.