Oppo K1 आ गया है भारतीय मार्केट में, जानिए फीचर और कीमत

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Feb 2019 03:22:52 PM
Oppo K1 has come in Indian market, know feature and price

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। भारतीय मार्केट में Oppo कंपनी ने अपना स्मार्टफोन Oppo K1 को लांच कर दिया है। Oppo K1 आप्टिकल इन—स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 16+2 का रियर कैमरा है। तो वहीं इसमें 6.41 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और थ्री डी ग्रेडियंट बॉडी तकनीक है। तो वहीं चार जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल मेमोरी वाला यह स्मार्टफोन 16,990 रुपए का है। यह स्मार्टफोन 12 फरवरी से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। 



आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन पिछले साल चीन में अक्टूबर में ही लांच हो गया था। इस मोबाइल का मुख्य ​फीचर की इसका इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वाटर ड्रॉप नॉच और ग्रेडिएंट ब्लैक कलर है। 

गौरतलब है कि पेशेवर फोटोग्राफी के लिए प्राइमरी स्कैनर 16 मेगापिक्सल और सेकेंडरी 2 मेगापिक्सल का है। तो वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 25 मेगापिक्सल का एआई ब्यूटी फ्रंट कैमरा दिया गया है। जो कि आपकी सेल्फी को बेहतर बनाएगा। 


दरअसल, इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी को 256 जीबी को मेमोरी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। यदि वहीं इस स्मार्टफोन की फीचर की बात की जाए तो इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। जो कि 19.5:9 रेशियो के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। मोबाइल 6 जीबी रैम और चार जीबी रैम में उपलब्ध है। हालांकि इसकी इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी मिलता है। मेमोरी कार्ड के माध्यम से इसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.