ओप्पो ने लॉन्च किया वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Oppo A7X, जानें कीमत और फीचर्स

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 12:34:22 PM
Oppo launched Oppo A7X, Know price and feature

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। ओप्पो ने अपना नया स्मार्टफोन हाल ही में चीन में लॉन्च कर दिया है। ओप्पो का यह नया स्मार्टफोन Oppo A7X है। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। Oppo A7X पर्पल और ब्लू कलर में पेश किया गया है। ओप्पो ने इस स्मार्टफोन को चीन में 2099 चीनी युआन (लगभग 20,000 रुपए) की कीमत के साथ पेश किया है। इस स्मार्टफोन को 14 सितबंर को पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। भारत में इस फोन को कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में कंपनी की ओर से कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

जियो फोन में वॉट्सएप इंस्टॉल करने के लिए फॉलो करें ये आसान स्टेप्स

Oppo A7X स्पेशिफिकेशन- ओप्पो ए7एक्स में कई फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 6.3 इंच नॉच डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:5 है। इसके अलावा इस फोन में मीडिया टेक का हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया गया है जो 2 गीगा हर्ट्ज पर चलता है। हैंडसेट का स्क्रीन टु बॉडी रेशियो 90.8% है। मेमोरी की बात करें तो यह फोन  4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

आज यहां पर 1 रुपए में मिलेगा Honor 9N, जल्दी करें रजिस्ट्रेशन

इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी बढ़ाया जा सकता है। अब बात करते हैं फोन के कैमरे की। Oppo A7X में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और  8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर है।दोनों ही सेंसर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस हैं। वहीं सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए  8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

सेवा गुणवत्ता मानकों पर खरा नहीं उतरने के लिए जियो- एयरटेल-वोडाफोन पर जुर्माना

स्मार्टफोन को सर्विस सेंटर पर देने से पहले भूलकर भी ना करें ये गलतियां

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.