तीन रियर कैमरे वाला Oppo R17 Pro  लॉन्च, डिस्प्ले पर है दुनिया का पहला कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 02:05:31 PM
Oppo R17 Pro launched with three rear cameras

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन ओप्पो आर17 प्रो लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें SuperVOOC टेक्नॉलजी वाली बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन के रियर में तीन कैमेर हर किसी को इसे खरीदने के लिए अट्रेक्ट कर सकते है। ओप्पो ने Oppo R17 Pro स्मार्टफोन को 4,299 चीनी युआन (करीब 44,000 रुपए) की कीमत के साथ लॉन्च किया है। ओप्पो मिड-अक्टूबर से चीन में इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी।

टेक्नोलॉजी की दुनिया में इस रक्षाबंधन पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये शानदार गैजेट्स

Oppo R17 Pro  स्पेशिफिकेशन- यह कंपनी का पहला ऐसा फोन है जिसमें 3 रियर कैमरे दिए गए हैं। Oppo R17 Pro स्मार्टफोन में वॉटर ड्रॉप नॉच स्क्रीन दी गई हैं। इसमें 6.4 इंच एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रेज़ॉलूशन 1080x2340 पिक्सल है। स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.5 प्रतिशत है। साथ ही डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 दिया गया है जो आज तक दुनिया के किसी भी फोन में नहीं दिया गया है। ओप्पो आर17 प्रो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन ऐंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Flipkart superr sale:  रक्षाबंधन पर बहन के लिए 80% छूट के साथ खरीदें तमाम प्रोडक्ट्स, 25 अगस्त से शुरू

फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर पर 12 मेगापिक्सल प्राइमरी, 20 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर और तीसरा सेंसर एक 3डी स्टीरियो कैमरा है। इस कैमरे का इस्तेमाल 3डी फेस अनलॉक के लिए जाता रहा है। स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड सपॉर्ट नहीं दिया गया है। इसमें 1850 एमएएच की दो बैटरी है यानी कुल 3700 एमएएच क्षमता वाली बैटरी मिलेगी। हैंडसेट में ओप्पो फाइंड एक्स की तरह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

भारत में लॉन्च हुआ Samsung galaxy note 9, कीमत 64,900 रुपए से शुरू

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.