ओप्पो आर17 प्रो स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच, 5 मिनट चार्ज करने पर दो घंटे चलती है बैटरी

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 10:57:11 AM
Oppo R17 Pro Smartphone Launched

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। तीन रियर कैमरे वाला ओप्पो आर17 प्रो स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच ​हो चुका है। इस स्मार्टफोन में एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/1.5 से f/2.4 है, वहीं दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का f/2.6 अपर्चर वाला है। इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल का है जो सेल्फी लवर्स के लिए बेहतरीन विकल्प साबित होगा। इस स्मार्टफोन के रियर कैमरे के साथ ही इसकी बैटरी भी इसे खास बनाती है, इसमें 3700mAh की बैटरी दी गई है जो सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है।


ट्राई की इस लिस्ट में Jio ने किया टॉप, सितंबर तिमाही में 8,271 करोड़ रुपए हुआ AGR

अगर आप इस स्मार्टफोन को 5 मिनट भी चार्ज कर लेते हैं तो ये बैटरी करीब 2 घंटे तक चलती है। भारत में Oppo R17 Pro के 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 45,990 रुपए रखी गई है। अगर इसके फीचर्स पर नजर डालें तो आपको बता दें कि यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर आधारित ओप्पो आर17 प्रो में ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है । 

फ़ेसबुक अगले तीन साल में 50 लाख लोगों को देगा डिजिटल प्रशिक्षण

OPPO smartphone with three rear camera will soon be launched in the Indian

इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 8 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। इससे पहले इस स्मार्टफोन को अगस्त में चीन में लांच किया जा चुका है। भारत में ओप्पो आर17 प्रो की प्री-बुकिंग 1 दिसंबर से शुरू हो चुकी है। इस स्मार्टफोन को 7 दिसंबर से फ्लिपकार्ट, अमेजॉन, पेटीएम मॉल, रिलायंस डिजिटल और एयरटेल जैसे स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

जल्द भारतीय बाजार में लांच होने वाला है Honor 8C स्मार्टफोन, एक नजर डालें इसके फीचर्स पर

आसुस ने भारत में लांच किए नए गेमिंग लैपटॉप और डेस्कटॉप, जानें कीमत

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.