27 अगस्त को फिर से उपलब्ध होगा पतंजलि का मैसेजिंग एप किम्भो, ये होंगे फीचर्स

Samachar Jagat | Friday, 17 Aug 2018 12:43:44 PM
Patanjali's messaging app KImbho will be available again

नई दिल्ली। बैकरी और अन्य प्रोडक्ट के बाद रामदेव ने टेक जगत में भी अपने कदम जमाने शुरू कर दिए है। रामदेव बाबा ने मई में एक मैसैजिंग एप किम्भो (Kimbho) एप लॉन्च किया था। पतंजलि कम्यूनिकेशन ने किम्भो (Kimbho) एप को 30 मई को अपडेट किया था। इसे प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध भी कराया था। लेकिन कुछ समय बाद ही इस एप को प्ले स्टोर से हटा लिया गया था। कंपनी ने कहा था कि इसे सिर्फ एक दिन ट्रायल के लिए जारी किया गया था। कई प्रौद्योगिकी विशेषज्ञों ने एप में सुरक्षा खामियां बताई थी जिसके चलते इसे प्ले स्टोर से हटा लिया गया था।

Jio Phone 2 की अगली सेल 30 अगस्त को, इन स्टेप के जरिए पहले बुक करें फोन

अब पतंजलि की यह एप फिर से आने को तैयार है। हाल ही में किम्भो का ट्रायल संस्करण गूगल प्ले स्टोर पर पेश किया है। साथ ही लोगों से प्रतिक्रिया भी मांगी है। योगगुरू बाबा रामदेव के नेतृत्व वाली पतंजलि आयुर्वेद अपने मैसेजिंग एप 'किम्भो' को फिर से नए फीचर्स और प्लान के साथ जारी कर रही है। किम्भो एप 27 अगस्त को पेश किया जाएगा। किम्भो एप नए और उन्नत फीचर्स के साथ तैयार है। पतंजलि 27 अगस्त को इसे आधिकारिक रूप से पेश करेगी। अब यह पूरी तरह से सुरक्षित और स्वदेशी मैसेजिग प्लेटफॉर्म है।

वॉट्सएप के डेस्कटॉप वर्जन में ऐसे लगाएं अपनी पसंद का चैट वॉलपेपर

Kimbho एप में वॉट्सएप वाले फीचर्स उपलब्ध है। इसमें वॉट्सएप की तरह यूजर्स वीडियो कॉलिंग के अलावा में टेक्स्ट, मैसेज, फोटो और ऑडियो क्लिप फ्रेंड्स के साथ शेयर कर सकते हैं। साथ ही इसमें लोकेशन भी शेयर की जा सकेगी। इस एप में किसी तरह का कोई विज्ञापन भी नहीं दिखेगा। अभी तक इस एप के बारे में कहा जा रहा है कि यह पूर तरह सुरक्षित एप है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.