पेटीएम एक ही दिन में देगा अपने सामान की डिलिवरी,20 शहरों में होगी सुविधा उप्लब्ध्

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jul 2016 12:27:46
paytm-debuts-1-day-delivery-service-to-20-cities

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स कंपनी पेटीएम ने 1 दिन में डिलीवरी देने की घोषणा की है। यह सुविधा देश के 20 शहरों में शुरू की जायेगी। जो सेवा फ्लिप्कार्ट व अमेज़न पहले ही उपलब्ध कराते हैं।वही पेटीएम ने भी अब यह सुविधा उपलब्ध कराने की बात कही है। कंपनी यह सेवा 20 शहरों में दो प्रोडक्ट श्रेणियों के साथ शुरू करेगी। अमेज़न और फ्लिप्कार्ट पहले से ही ये सुविधा उपलब्ध करते है। जहां फ्लिप्कार्ट ये सेवा मात्र 10 शहरो में उपलब्ध कराता है,वहीं पेटीएम इसकी शुरुवात 20 शहरों के साथ कर रहा है।

पेटीएम के वाइस प्रेजिडेंट सुधांशू गुप्ता ने कहा कि, “कंपनी ने स्थानीय कॉमर्सों के साथ डिलिवरीया शुरू कर दी हैं, और जल्द ही इनमें और श्रेणियां जुड़ेंगी। अभी के लिये, उसी दिन डिलिवरी मात्र बड़े अप्लायंसों और मोबाइलों के लिये उपलब्ध कराई है। उपभोक्ताओं को उसी दिन करीब 20 करोड़ के ऑर्डर शिप कर दिये जायेंगे।पेटीएम उपभोक्ताओं को आस पास के विक्रताओं को चेक कर ये देखने की सुविधा देता है कि क्या वे उसी दिन डिलिवरी करा सकते हैं, या नहीं। उपभोक्ताओं को उसी दिन डिलिवरी व इंस्टॉलेशन का लाभ उठाने के लिये कुछ रकम देनी होती है। इस श्रेणी के अंतर्गत बुकिंग वैसी ही है, जैसी दूसरे उपल्बध करा रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.