Paytm ने लांच किया नया एप, इन यूजर्स को होगा फायदा

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2019 11:41:52 AM
Paytm launches new app, These users will benefit

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। पेटीएम ने एक नया एप लांच किया है, जो पेटीएम की मोबाइल बैंकिंग सर्विस के लिए समर्पित है। पेटीएम यूजर्स को इस एप से काफी फायदा होगा और अब उन्हें बैलेंस चैक करने और अन्य प्रमुख जानकारियों के लिए प्राइमरी पेटीएम एप का इस्तेमाल नहीं करना पड़ेगा। 


Facebook, Instagram और Whatsapp की सेवा कई देशों में हुई ठप, यूजर्स ने कि शिकायत

खबरों के अनुसार इस बारे में पेटीएम कंपनी का कहना है कि इस एप के माध्यम से यूजर्स बैलेंस चेक के साथ ही डेबिट कार्ड के लिए रिक्वेस्ट भी कर सकते हैं और यह सुविधा यूजर्स को 24/7 प्राप्त होगी। आपको बता दें कि फिलहाल नए एप का इस्तेमाल केवल एंड्रॉयड यूजर्स कर सकते हैं और इसका आईओएस वर्जन कब लांच होगा इसके बारे में कंपनी ने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। 

Samsung Galaxy A10 भारत में भी उपलब्ध, जानिए फीचर और कीमत

खबरों के अनुसार इस बारे में जानकारी देते हुए पेटीएम पेमेंट बैंक के सीईओ सतीश कुमार गुप्ता ने कहा कि पेटीएम पेमेंट बैंक कई ग्रुप कस्टमर्स के लिए है और इसी वजह से कस्टमर्स को सुविधा पहुंचाने की दृष्टि से नए एप को लॉच किया गया है और इसका मकसद मौजूदा एप से इसके संचालन को अलग करना है। वहीं उन्होंने कहा कि पेटीएम पेमेंट बैंक अपने कस्टमर्स के लिए पुराने एप में भी सपोर्ट देना जारी रखेगा। जिससे यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार दोनों एप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।  

ट्विटर ने पिउडाईपाई को दिया करारा जवाब, Mere Paas Maa Hai कर रहा है ट्रेंड!

Redmi note 7 pro स्मार्टफोन की बिक्री हुई शुरू, इन फीचर्स से है लैस

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.