आनलाइन सुपरमार्केट ग्रोफर्स की अपने ग्राहकों के लिये पोस्ट पेड सुविधा

Samachar Jagat | Friday, 08 Dec 2017 09:24:39 AM
Post paid facility for online supermarket grofors customers

नई दिल्ली। आनलाइन सुपरमार्केट ग्रोफर्स ने वालेट सेवा सिंपल के साथ गठजोड़ कर एक नयी पहल के तहत किराना सामान के अपने खरीदारों के लिए पोस्ट पेड योजना पेश की है जिसमें उसके ग्राहक महीने भर की अपनी खरीदारी का एक बार में भुगतान कर सकते हैं।

वोडाफोन ने पेश किया इंटरनेशनल रोमिंग प्‍लान, मिलेगा अनलिमिटेड कॉल और डाटा

कंपनी की एक विज्ञप्ति के मुताबिक वालेट सेवा सिंपल द्वारा अब उसके ग्राहक महीने में किसी भी समय किराने का सामान और अन्य वस्तुएं खरीद सकते हैं और महीने के अंत में सिंपल के विकल्प के साथ एक बिल के जरिए पूरी राशि का भुगतान कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि इस पोस्ट पेड सेवा का लक्ष्य ग्राहकों के लिये मासिक वेतन के प्रारंभिक दिनों में खरीदारी को सुगम बनाना है।

लांच हुआ साइकिल शेयरिंग ऐप मोबीसी

ग्रोफर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अलबिंदर धींडसा ने कहा कि यह एक अनूठी सेवा है जिसमें ग्राहक को संगठित और पारंपरिक दोनों प्रकार के खुदरा क्षेत्र के लाभ मिलते हैं। कंपनी के अनुसार पहले यह सेवा केवल ग्रोफर्स के वफादार ग्राहकों के लिये होगी। आगे चल कर ग्रोफर्स अपने सभी ग्राहकों के लिये पोस्टपेड ग्रॉसरी खरीद की सिंपल भुगतान विकल्प सेवा का विस्तार करेगा। 

इंटेक्स और एयरटेल मिलकर 4जी स्मार्टफोन पेश करेगी

ग्रोफर्स आनलाइन सुपरमार्केट प्लेटफार्म ग्राहकों को किराना, फल, सब्जी, सौंदर्य, स्वास्थ्य, घरेलू देखभाल, शिशु की देखभाल, पालतू पशु की देखभाल, मांस और समुद्री भोजन जैसी श्रेणियों में उत्पादों की पेशकश करता है और घर पर सामान की आपूर्ति करता है। यह दिल्ली, आगरा, हैदराबाद, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, लुधियाना, नागपुर, नोएडा और वडोदरा समेत 25 शहरों में अपनी सेवाएं देता है।- एजेंसी 

sourse google 

क्या आप भी खरीदने वाले है पावर बैंक तो इन बातों का रखे ध्यान

क्या आपका भी हुआ है ब्रेकअप...इन एप्स पर ढूंढ़े अपना पार्टनर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.