पबजी कॉर्प ने भारत में जियो को बनाया अपना डिजिटल पार्टनर

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jul 2019 10:27:13 AM
Pubaji Corp creates jio in his digital partner in India

नयी दिल्ली। प्लेयर्स अननोन्स बैटल ग्राउंड्स (पबजी) कॉर्प ने भारत में पबजी लाइट संस्करण के लिए अपनी बीटा सर्विस शुरू करने की घोषणा की है और इसके लिए उसने मुकेश अंबानी की कंपनी जियो को अपना ‘डिजिटल पार्टनर’ बनाया है। 

Rawat Public School

पबजी लाइट एक फ्री-टु-प्ले गेम है, जो लोअर-एंड कंप्यूटरों के साथ एक अधिक ऑप्टिमाइज्ड और व्यापक गेभमग अनुभव सुनिश्चित करने के लिए इनक्लूसिव गेमप्ले और ग्राफिक्स के साथ कम्पेटेबल है। पबजी कॉर्प ने नये गेम के अनुभव को बढ़ाने और अधिक आकर्षक बनाने के लिए जियो से भागीदारी की है। 

भारत में दो प्रतिष्ठित और पसंदीदा ब्रांडों की ‘एक्सक्लूसिव सहभागिता’ को दर्शाता है कि दोनों कंपनी अपने उपभोक्ताओं को नये दौर के डिजिटल अनुभव प्रदान के लिए एक-दूसरे के विजन को पूरा करती हैं। पबजी लाइट के लिए पंजीकरण करने वाले जियो उपभोक्ता अपने इन-गेम मर्चेंडाइज के लिए फ्री स्किन्स के माध्यम से ‘एक्सक्लूसिव रिवॉड्र्स’ का आनंद उठा सकेंगे। फ्री जियो गिफ्ट के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया काफी आसान है। इसके लिए जियो उपभोक्ता एचटीटीपीएस: /जीएएमईएसएआरईएनए.जियो$कॉम पर जाएंगे और इसके बाद दो चरणों में पंजीकरण फॉर्म भर सकेंगे। 

इसके दूसरे चरण में उपभोक्ताओं को रजिस्टर्ड ई-मेल आईडी पर एक वेरिफिकेशन भलक प्राप्त होगा और तीसरे चरण में एक बार वेरिफिकेशन पूरा हो जाने के बाद उपभोक्ताओं को एक और मेल प्राप्त होगा जिसमें एक ‘यूनिक कोड’ होगा जिसे खेल के लिए दावा किया जा सकेगा। 

इसके ‘रिडिम्पशन कोड’ का उपयोग भी काफी आसान है। पहले चरण में पबजी लाइट को डाउनलोड और पंजीकरण के बाद ‘यूजर्स मैन्यू स्टोर’ पर जाया जा सकेगा। दूसरे चरण में ‘मैन्यू’ विकल्पों में उपभोक्ताओं को ‘बोनस / गिफ्ट कोड जोड़ें’ पर क्लिक करना होगा और तीसरे चरण में उपभोक्ताओं को को रिक्त स्थान में ‘रिडिम्पशन कोड’ जोडऩे और ‘रिडीम’ पर क्लिक करना होगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.