15 मई को लांच हो सकता है Realme X स्मार्टफोन, जानिए फीचर और कीमत

Samachar Jagat | Tuesday, 07 May 2019 12:45:30 PM
Realme X smartphone may launch on 15th May, know feature and price

लाइफस्टाइल डेस्क। रियलमी कंपनी ने इस बात की जानकारी दी है कि कंपनी Realme X स्मार्टफोन को लांच करने वाली है। कंपनी ने बताया है कि यह स्मार्टफोन 15 मई को लांच होगा। हालांकि यह स्मार्टफोन बीजिंग में लांच होगा। एक लीक रिपोर्ट के अनुसार Realme X यूथ एडिशन, रियलमी 3 प्रो स्मार्टफोन ही होगा। जिसे चीनी मार्केट में दूसरे नाम से लांच किया जा रहा है। इसके अलावा चीन में लांच होने के बाद Realme X स्मार्टफोन भारत में भी लांच होगा। 

रियलमी ने अपने आधिकारिक वीबो हैंडल से जानकारी दी है कि ये स्मार्टफोन बीजिंग में 15 मई को लांच होगा। इसके साथ ही ओप्पो का सब ब्रांड चीनी बाजार में एंट्री करेगा। तो वहीं कंपनी ने जानकारी दी है कि Realme X स्मार्टफोन के लिए यूजर्स चीनी ई कॉमर्स वेबसाइट जेडी डॉट कॉम और ​सनिंग पर रिजस्टर कर सकते है। 

Realme X  की कीमत और फीचर
यदि इस स्मार्टफोन के फीचर की बात की जाए तो इसमें स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है। तो वहीं इस डिवाइस में वीओओसी 3.0 फास्ट चार्जिंग भी मिल सकती है। कंपनी ने हाल में लॉन्च रियलमी 3 प्रो में ये फीचर दिया था। यह डिवाइस गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आएगा। यदि कैमरे की बात की जाए तो इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। 

Realme X में कंपनी 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज का वेरिएंट लॉन्च कर सकती है और इसकी चीन में कीमत 1,599 युआन  होगी। जबकि 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,799 युआन  और 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 1,999 युआन  में लॉन्च होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.