रेडमी नोट-4 की बिक्री आज से होगी शुरु

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2017 03:37:06 PM
Redmi Note 4 Available on sale

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी शिओमी ने हाल ही में रेडमी नोट-4 को पेश किया है। आपको बता दे कि कंपनी का ये स्मार्टफोन आज से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खऱीद सकते है। साथ ही यह स्मार्टफोन कंपनी की रिटेल वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगा।

अब कैंसर के इलाज में मदद करेगा स्मार्टफोन

फोन के फीचर्स पर नजर डाले तो कंपनी के इस स्मार्टफोन में 5-इंच की फुल एचडी कर्व्ड डीस्प्ले दी गई है। फोन में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं फोन एंड्रॉयड मीयूआई 8 पर काम करता है।

फोन के कैमरे पर नजर डाले तो कंपनी के इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

सैमसंग ने किया खुलासा, गैलेक्सी नोट-7 में आग लगनें के ये थे कारण

फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसे कंपनी दो वेरिएंट 2जीबी और 3जीबी वेरिएंट में करेगी। इंटरनल मैमोरी की बात करें तो कंपनी नें 2जीबी वेरिएंट में 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है वहीं 3जीबी रैम वाले वेरिएंट को भी 32 जीबी इंटरनल मैमोरी से लैस किया है।

कीमत के बारे में बात करे तो कंपनी के ये दोनो स्मार्टफोन बेहद कीफायती दामों में उपलब्ध होगें। 2जीबी वेरिएंट में कीमत 10,000 रुपए के आसपास वहीं 3 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 11,000 रुपए कीमत के आसपास रखी जाएगी।

सोर्स- गूगल

विवो के ये स्मार्टफोन है दमदार फीचर्स से लैस

मात्र 2000 रूपए में मिल रहे हैं ये बेहतरीन स्मार्टफोन

फिर से साबित हुई कंपनी की लोकप्रियता, फ्लैशसेल में महज 1 मिनट में बिकी नोकिया-6 की सारी यूनिट्स  



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.