Redmi Y3 स्मार्टफोन 32 मेगापिक्सल के साथ होगा लांच

Samachar Jagat | Monday, 15 Apr 2019 12:28:40 PM
Redmi Y3 smartphone will launch with 32 megapixels

इंटरनेट डेस्क। रेडमी ने कुछ दिन पहले रेडमी नोट 7 प्रो को भारत में लांच किया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया। तो वहीं अब कंपनी एक और नया धमाल करने जा रही है। कंपनी अब एक और नया स्मार्टफोन को लांच करने वाली है। बताया जा रहा है कि कंपनी रेडमी वाय3 को लांच करने की तैयारी कर रही है। दरअसल, शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने रेडमी वाय3 के फ्रंट कैमरे की एक झलक भी दिखाई है।  

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन के ट्वीट से जानकारी मिली है कि रेडमी वाय3 में 32 मेगापिक्लस का सेल्फी कैमरा हो सकता है। लेकिन अभी इस स्मार्टफोन की लांचिंग तारीख को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने रेडमी वाय सीरीज को सेल्फी के शौकीनों के लिए ही पेश किया है। इससे पहले भारत में रेडमी वाय1 को लांच किया था। 

गौरतलब है कि एक लीक रिपोर्ट के अनुसार इसमें एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित MIUI दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज दी जा सकती है। बता दें कि अभी तक इस बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। तो वहीं कई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि रेडमी वाय3 में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर मिलेगा।

दरअसल, कंपनी इस स्मार्टफोन के अलावा रेडमी 7 को भी भारत में लांच कर सकती है। रेडमी 7 में 6.26 इंच की डिस्प्ले मिलेगी और इसमें स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर​ दिया जा सकता है। इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज भी हो सकती है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.