गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए डेयरी मिल्क के साथ दे रिलायंस जियो का फ्री 1जीबी 4जी डाटा

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 10:10:01 AM
Reliance Jio giving Free 1GB data with dairy milk on its second Anniversary

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। Reliance Jio ने जब से 4जी का धमाका किया है तब से टेक जगत में अपना रुतबा बना रखा है। आए दिन सस्ते प्लान से ग्राहकों को आकर्षित करता रहता है। हाल ही में जियो ने बहुत ही मजेदार प्लान पेश किया है। जी हां अगर आपको भी रिलायंस जियो का फ्री 1जीबी डाटा चाहिए तो आपको डेयरी मिल्क खानी होगी। जिन यूजर्स के पास डेयरी मिल्क का खाली पैकेट होगा उन्हें मुफ्त 1जीबी डाटा मिलेगा। 

मैरीकॉम बनीं बीएसएनएल की ब्रांड एंबेसडर, भारतीय दूरसंचार बाजार में विस्तार में मिलेगी मदद

Reliance Jio अपनी सेकंड एनिवर्सरी मना रहा है। इस मौके पर अपने सब्सक्राइबर को 1 जीबी मुफ्त 4जी डेटा दे रहा है। इसके लिए जियो सब्सक्राइबर यूजर के पास कम से कम 5 रुपए वाली डेयरी मिल्क का पैकेट होना जरूरी है। इतना ही नहीं जिन जियो सब्सक्राइबर को यह मुफ्त डाटा दिया जाएगा वे दूसरे जियो सब्सक्राइबर को लयह डाटा ट्रांसफर भी कर सकते हैं। 

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लांच हुआ Vivo V11 Pro, जानें कीमत और फीचर्स

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए जियो यूजर्स के फोन में MyJio ऐप होना आवश्यक है। जैसे ही माय जियो एप को ऑपन करेंगे तो वहां पर होम पेज पर ऑफर का बैनर दिखाई देगा। इस बैनर पर क्लिक करें। इसके बाद नया पेज खुलेगा जिसमें Participate Now बटन होगा उस पर क्लिक करें। इसके बाद आपको डेयरी मिल्क के खाली रैपर का बारकोड स्कैन करें। फिर आप मुफ्त डाटा पा सकते हैं। यह डाटा मायजियो अकाउंट में 7 से 8 दिनों में आ जाएगा। इसके अलावा हर जियो अकाउंट से सिर्फ एक रैपर की मदद से मुफ्त डेटा पाया जा सकता है। आपको बता दें कि यह ऑफर 30 सितंबर 2018 तक वैध है।

कुछ ही दिनों में बदल जाएगा गूगल, अब ऐसा दिखेगा सर्च बार

डिजिटल दुनिया में दो साल से जारी जियो का धमाल

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.