रिलायंस जियो का दूसरी वर्षगांठ पर यूजर्स के लिए ऑफर, 100 रुपए में मिल रहा 42 जीबी डाटा

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 01:24:14 PM
Reliance Jio Offer on it's second anniversary,  42 GB data in 100 rupees

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो दूसरी वर्षगांठ के मौके पर उपभोक्ताओं के लिए कई बेहतरीन ऑफर लाई है। हाल ही में जियो सेलिब्रेशन पैक और डेयरी मिल्क आफर पेश करने के बाद कंपनी ने नई पेशकश में उपभोक्ता को 100 रुपए में असीमित वॉयस कालिंग समेत 42 जीबी डाटा उपलब्ध कराने की घोषणा की है।

4जी डाउनलोड स्पीड के मामले में सातवें महीने भी जियो अव्वल, अपलोड स्पीड में एयरटेल ने मारी बाजी

उपभोक्ताओं को इसका फायदा लेने के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट अथवा माई जियो ऐप से फोन पे के माध्यम से भुगतान करना होगा। ऑफर के तहत 399 रुपए का रिचार्ज कराने पर 50 रुपए का वाउचर स्वत: मिल जाएगा। इसके अलावा फोन पे के माध्यम से 50 रुपए का कैश बैक मिलेगा। इस प्रकार उपभोक्ता को कुल 100 रुपए की छूट मिलेगी । इस प्रकार 399 रुपए का रिचार्ज 299 रुपए में कराया जा सकेगा।

एपल ने लॉन्च किए नए आईफोन, भारत में कीमत 1,44,900 रुपए तक

399 रुपए के प्लान की वैधता तीन महीने की होगी। आफर के तहत 299 के हिसाब से उपभोक्ता को प्रति महीने प्लान 100 रुपए का मिलेगा। इसमें 1.5 जी बी डाटा (28 दिन के लिए 42 जीबी) मिलेगा। इसके अलावा असीमित वायस काल की सुविधा रहेगी। प्लान की वैधता 84 दिन की होगी। यह सुविधाएं उपभोक्ता को तीन महीने तक मिलती रहेंगी। कंपनी ने कहा है कि यह आफर 12 से 21 सितंबर की अवधि के लिए है।

एयरटेल के 300 रुपए से भी कम कीमत के इस प्लान में मिल रहा रोजाना 1जीबी डाटा

आपको बता दें कि जियो 22.3 एमबीपीएस की सर्वाधिक औसत डाउनलोड स्पीड के साथ अगस्त महीने में 4जी डाउनलोड स्पीड के मामले में अव्वल रहा। देश के दूरसंचार क्षेत्र में महज दो वर्ष पहले पदार्पण करने वाली रिलायंस जियो के नए कीर्तिमान बनाने का सिलसिला जारी है।- एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.