रिलायंस जियो फोन 2 की बिक्री 16 अगस्त से शुरू, मात्र 1,500 रुपए में ऐसे खरीदें फोन

Samachar Jagat | Thursday, 16 Aug 2018 12:24:13 PM
Reliance Jio phone 2 selling start from 16 August

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। रिलायंस जियो ने जहां एक तरफ जियो गीगाफाइबर के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू किए हैं वहीं जियो फोन की बिक्री भी आज से शुर कर दी गई है। 'जियो फोन 2' की फ्लैश सेल (सीमित समय के लिए बिक्री) आज 16 अगस्त से शुरू होगी। फोन की बिक्री कंपनी की वेबसाइट जियो डॉट कॉम से होगी। रिलायंस इंडस्ट्रीज समूह की कंपनी अपने जियो फोन ग्राहकों की संख्या बढ़ाकर 10 करोड़ करने की कोशिश में है।

इसी के तहत इस फोन की बिक्री की जा रही है। कंपनी ने नोट में कहा, ’’जियो फोन का उन्नत मॉडल 'जियो फोन 2' की सेल 16 अगस्त को 12 बजे से जियो डॉट कॉम पर शुरू होगी।’’ जियो के इस 4जी फोन की कीमत 2,999 रुपए है। यह क्वर्टी कीपैड के साथ आएगा। इसमें जियो के एप के अलावा फ़ेसबुक, वॉट्सएप, यू-ट्यूब, गूगल मैप जैसे एप भी मौजूद होंगे।

रिलायंस ने जियो फोन के पहले संस्करण में 1,500 रुपए वापस करने की पेशकश की थी हालांकि, जियो फोन 2 खरीदने वाले ग्राहकों को पूरा भुगतान करना होगा। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने सालाना आम बैठक में कहा था कि भारत में जियो फोन उपयोगकर्ताओं की संख्या 2.5 करोड़ से अधिक है।

जियो फोन 2 को 2,999 रुपए में पेश किया है। इसे खरीदने के लिए सिर्फ 1,500 रुपए की सिक्यॉरिटी मनी डिपॉज़िट करना होता है, जिसे कंपनी ने 36 महीनों बाद वापस करने का वादा किया है। कंपनी ने Jio Phone 2 यूजर्स के लिए तीन प्रीपेड पैक्स का ऑप्शन दिया गया है। इनमें 49 रुपए, 99 रुपए और 153 रुपए वाले प्रीपेड प्लान्स शामिल हैं। - इनपुट एजेंसी से 

आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Xiaomi Mi A2, मिलेगा 2,200 रुपए का कैशबैक और 4.5TB डाटा

फ्लिपकार्ट ने लॉन्च किया कस्टमर लॉयलटी प्रोग्राम Flipkart Plus, मिलेंगे ये जबरदस्त फायदे

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.