रिलायंस ने आज से जियो गीगा फाइबर की सेवा प्रारंभ की

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2019 05:36:12 PM
Reliance starts service of Jio Giga Fiber from today

 


loading...

जियो लैंड लाइन से 500 रुपये महीने देकर अमेरिका और कनाडा में असीमित अंतरराष्ट्रीय फोन कॉल भी की जा सकेगी। जियो गीगा फाइबर की सबसे कम स्पीड 100 एमबीपीएस होगी। आजीवन मुफ्त फोन कॉल, मुफ्त एचडी टीवी और डिश देगी जिसका न्यूनतम शुल्क 700 रुपये महीना होगा।

जियो लैंड लाइन से 500 रुपये महीने देकर अमेरिका और कनाडा में असीमित अंतरराष्ट्रीय फोन कॉल भी की जा सकेगी। जियो गीगा फाइबर की सबसे कम स्पीड 100 एमबीपीएस होगीं जियो गीगा फाइबरश् के प्लान 700 रुपये से 10,000 रुपये महीना तक होंगें।

इसके अलावा साल 2020 के मध्य तक जियो गीगा फाइबर के प्रीमियम ग्राहक घर बैठे फिल्म के रिलीज के दिन ही उसे देख सकेंगे। इसे जियो ने फर्स्ट डे फर्स्ट शो का नाम दिया हैं। अभी तक कंपनी ने सर्विस को शुरू करने के लिए कोई चार्ज नहीं ले रही है बस एक सिक्योरिटी फीस शुरू करनी पड़ेगी। जो कनेक्शन हटने के बाद वापस ले ली जाएगी।

फाइबर सर्विस के प्लान की कोई लिस्ट जारी नहीं की है। जो लोग सालाना प्लान लेंगे उनको एलईडी टीवी और फ्री सेटअप बॉक्स मिल सकता है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.