15 साल बाद पुन: लौटा रिलायंस का 'मानसून हंगामा’, 501 रुपए में पुराने फीचर फोन के बदले जियोफोन की पेशकश

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 08:48:20 AM
Rs 501 live phone instead of old feature phone

मुंबई। नि:शुल्क कॉलिंग और सस्ती दर पर तीव्र मोबाइल इंटरनेट सेवा की पेशकश से भारत के दूरसंचार उद्योग की सूरत बदलने वाले देश के सबसे धनी व्यक्ति एवं रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन  मुकेश अंबानी ने 15 साल बाद एक बार फिर से सस्ते हैंडसेट की पेशकश की है। इसके तहत महज 501 रुपए उपभोक्ता 4जी स्मार्टफोन पा सकेंगे। अंबानी ने कंपनी के 41 वें वार्षिक आम सभा में गुरुवार को कहा कि 'जियोफोन मानसून हंगामा’ पेशकश के तहत पुराने फीचर फोन को 501 रुपए में बदलकर उसकी जगह जियोफोन लिया जा सकेगा। इस पेशकश की शुरुआत 21 जुलाई से होगी।

अब फिक्स्ड लाइन ब्राडबैंड सेवा शुरू करेगी रिलायंस जियो

इसके अलावा कंपनी ने 2,999 रुपए में जियोफोन -2 की भी पेशकश की है जिसमें क्वरटी कीबोर्ड दिया गया है। इसमें उपभोक्ता व्हाट्सऐप, फ़ेसबुक और यूट्यूब आदि भी चला सकेंगे। उल्लेखनीय है कि 15 साल पहले जुलाई 2003 में रिलायंस ने 'मानसून हंगामा’ नाम से अनोखी पेशकश की थी। तब कंपनी ने महज 501 रुपए में मल्टीमीडिया हैंडसेट पेश किया था।

इनहाउस एक्सिनोज प्रोसेसर के साथ आज भारत में लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy On6

वहीं अंबानी ने कंपनी की 41वीं वार्षिक आम बैठक में शेयरधारकों से कहा कि ऊर्ज़ा एवं पेट्रोरसायन जैसे पुराने कारोबार को मजबूत करने के साथ साथ नये क्षेत्रों में कारोबार के विस्तार से समूह की आय 2025 तक दो गुना कर 125 अरब डॉलर तक पहुंचाने में मदद मिलेगी। उन्‍होने कहा की आने वाले सालों में जियो फिक्स्ड लाइन ब्राडबैंड के मामले में भारत को शीर्ष पांच देशों में से एक बना देगी। उन्होंने इस सेवा की दरों की भी जानकारी नहीं दी ।

महंगे स्मार्टफोन की सेफ्टी के लिए आया मोबाइल एयरबैग, फर्श पर गिरने के बाद भी नहीं टूटेगी डिस्प्ले 

भारत में 4 जुलाई को लॉन्च होगा Zenfone 5Z, 6.2 इंच की मिलेगी फुल एचडी डिस्प्ले

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.