सैमंसग ने लांच किए अपने ये दो शानदार स्मार्टफोन, जानिए फीचर

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 12:14:26 PM
Samansang launches these two great smartphones,

इंटरनेट डेस्क। सैमसंग ने इस साल की शुरूआत से ही मिड रेंज सेममेंट में आक्रमक रुख अपनाए हुए है। कंपनी ने ए सीरीज के कई स्मार्टफोन को लांच किया है। इसके साथ ही अब कंपनी ने इस सीरीज के दो और स्मार्टफोन लांच कर दिए है। कंपनी नेे गैलेक्सी ए60 और गैलेक्सी ए40 एस को लांच किया है। हालांकि अभी ये दोनों स्मार्टफोन को कंपनी ने चीन में लांच किया है। बताया जा रहा है कि कंपनी इनकों जल्द ही भारत में लांच कर सकती है। 

गौतरलब है कि गैलेक्सी ए60 स्मार्टफोन इनफिनिटी ओ डिस्प्ले के साथ आता है। तो वहीं कंपनी ने ए40 एस को इनफिनिटी यू डिस्प्ले के साथ लांच किया है। इसके अलावा दोनों ही स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिया गया है। गैलेक्सी ए60 में लकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और गैलेक्सी ए40 एस में Exynos 7904 प्रोसेसर दिया गया है। 

गैलेक्सी ए60 के फीचर
​यदि फीचर की बात की जाए तो गैलेक्सी ए60 में 6.3 इंच की इनफिनिटी ओ डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 675 प्रोसेसर भी दिया गया है। जो कि 6 जीबी रैम के साथ आता है। इसके अलावा इसमें 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज का इंटरनल स्टोरेज का वेरिएंट भी दिया गया है। कैमरे में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें 32 मेगापिक्स का प्राइमरी सेंसर, वाइड एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए 32 मेगा​पिक्लस का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। 


गैलेक्सी ए40 एस के फीचर
इसमें 6.4 इंच का इनफिनिटी यू डिस्प्ले पैनल दिया गया है। जो कि Exynos 7904 प्रोसेसर पर काम करता है। इसके अलावा इसमें तीन कैमरे का सेटअप दिया गया है। जिसमें प्राइमरी 13 मेगापिक्सल, सेकेंडरी 5 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का टीओएफ सेंसर दिया गया है। फोन के रियर साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.