सैमसंग गैलेक्सी ए7 हो सकता है अगले साल पेश

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 09:00:23 AM
सैमसंग गैलेक्सी ए7 हो सकता है अगले साल पेश

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन बाजार में पेश करनें की योजना पर कार्य कर रही है। खबरो के मुताबिक कंपनी अगले साल अपनी ए सीरीज को बढ़ाते हुए गैलेक्सी ए7(2017) वाटर रेजिस्टेंस को पेश करनें वाली है।

एटीएम की तलाश कर रहें तो गूगल करेगा आपकी मदद

मीडिया खबरो के मुताबिक कंपनी के इस स्मार्टफोन में 5.68-इंच की फुल एचडी सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद होगी। स्मार्टफ़ोन में Exynos 7880 प्रोसेसर को शामिल किया जा सकता है। इसकी क्लॉक स्पीड 1.8GHz होगी। संभावना जताई जा सकती है कि, गैलेक्सी A7 (2017) में 3GB की DDR4 रैम, 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसके स्टोरेज को भी बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी A7 (2017) में एक 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया जाएगा।

वोडाफोन 4 जी सिम अपग्रेड की शुरुआत 

आपको बता दें कि सैमसंग कंपनी इनदिनों अपने फोंस में अपना ही चिपसेट इस्तेमाल कर रहा है, ताकि उसे दूसरे चिपसेट निर्माताओं पर निर्भर न रहना पड़े।

कीमत की बात करें तो कंपनी नें इसकी कीमतों को लेकर अभी तक किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी है।

व्हाट्सएप अपनें यूजर डेटा को फेसबुक के साथ नहीं करेगी शेयर

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.