सैमसंग गैलेक्सी C7 प्रो इन फीचर्स के साथ होगा लैस

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 11:20:04 AM
 Samsung Galaxy C7 Pro will be equipped with these features

नई दिल्ली। इलेक्टॉनिक उत्पाद निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। कंपनी नें अपने इस नए स्मार्टफोन को गैलेक्सी C7 प्रो नाम दिया है। कंपनी इसे अगले महिनें तक बाजार में पेश कर सकती है। आपको बता दें कि इसे लेकर कई लीक्स भी सामनें आ चुके है। लीक्स के मुताबिक बात की जाए तो यह कंपनी का एक सेल्फी बेस्ड स्मार्टफोन होगा। जिसमें 16मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा  मौजूदू हो सकता है।

भारत में सफल हुई 'एक्सप्रेस वाई-फाई' की टेस्टिंग

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 5.7-इंच की डिस्प्ले दी गई है। जो कि पूरी तरह से एचडी होगी। AMOLED पैनल का भी इसमें इस्तेमाल किया जा सकता है। स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 625 प्रोसेसर भी दिया जा सकता है।

पाकिस्तान में डाटा साइंस लैब ने उर्दू-हिंदी शब्दकोश ऐप बनाया

मैमोरी की बात करें तो इसे कंपनी 4 जीब रैम के साथ बाजार में उतारेगी। जिसकी इंटरनल मैमोरी 64 जीबी तक की होगी। 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है इस स्मार्टफोन में। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 31,600 रुपए के आसपास रखी जा सकती है।

घरेलू कामगारों को ‘Serv'd’ से कीजिए ऑनलाइन भुगतान

नोटबंदी : प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘सरवन’ की बदली रिलीज़ डेट 

शादियों के सीजन में नवाबी अंदाज से ऐसे छा जाओगे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.