सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 फाइन गोल्ड एडिशन 22 अगस्त को होगा लॉन्च, कीमत 40 लाख से अधिक

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 08:31:38 AM
Samsung Galaxy Note 9 Fine Gold Edition will be launched on August 22,   Price more than 4 million

टेक डेस्क। सैमसंग के गैलेक्सी नोट 9 ने जहां टेक बाजार में धमाकेदार एंट्री की है वहीं एक बार फिर से यह स्मार्टफोन यूजर्स के बीच लोकप्रिय हो रहा है। इस बार इसका नया डिजाइन देखकर ग्राहक आश्चर्यचकित हो रहे हैं। वहीं इसकी कीमत भी हजारों में नहीं लाखों मे हैं। जी हां इस बार सैमसंग का नया फ्लैगशिप गैलेक्सी नोट 9 सोने का बना हुआ है। इस मॉडल का नाम सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 फाइन गोल्ड एडिशन। इस वेरियंट में कंपनी ने इस फोन के पीछे वाले पैनल पर 1 किलो शुद्ध सोना लगाया है। बता दें कि सैमसंग के इस शानदार वेरियंट को रूस की लक्जरी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कैवियर ने डिजाइन किया है।

Motorola का एंड्रॉयड वन प्रोग्राम पर चलने वाला स्मार्टफोन Moto One जल्द होगा लॉन्च

यह स्मार्टफोन भारत में 22 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग चल रही है। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो 21 अगस्त तक प्री-ऑर्डर कर सकते है। इसकी कीमत की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के फाइन गोल्ड वेरियंट यानि 1 किलो सोना वाले मॉडल की कीमत 39,95,247 रुपए है। वहीं अगर आप 512 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट लेना चाहते हैं तो आपको 40 लाख रुपएऐ से ज्यादा देने होंगे।

Gmail में आया नया फीचर, भेजा गया मेल तय समय बाद अपने आप हो जाएगा डिलीट

कंपनी ने गोल्ड के अलावा कैवियर ने गैलेक्सी नोट  9 को गोल्डेन इनग्रेविंग, मगरमच्छ के चमड़े समेत कई वर्जन में पेश किया है। इससे पहले सैमसंग ने सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 पेश किया था। इसमें 6.4 इंच सुपर एमोलेड क्वाडएचडी+ इनफिनिटी डिस्प्ले होगी जिसका में रेज़ॉलूशन 2960x1440 पिक्सल है। इसके साथ ही इस फोन में गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9+ वाला कंपनी का फ्लैगशिप 2.7 गीगाहर्ट्ज़ 64-बिट ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 9810 प्रोसेसर दिया जाएगा।

ब्रिटेन ने उभरते हुए क्रिकेटरों की मदद के लिए नयी ऐप शुरू की



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.