सैमसंग ने गैलेक्सी जे7 प्राइम पर भारी कटौती, 900 रुपए में फोन के बनें मालिक

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 12:02:52 PM
Samsung has made huge cuts on the Galaxy J7 Prime, the phone becomes 900 rupees

टेक डेस्क। अगर आप नया फोन खरीदने की सोच रहे है और बजट दाम में सभी फीचर्स भी मिल जाए तो यहां पर ऐसे ही फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। साल का अंत सभी के लिए अच्छा हो सकता है। टेक्नोलॉजी की दुनिया में काफी सारे प्लान दिए जा रहे हैं। कहीं कंपनियों ने अपने फोन पर छूट दी है तो कई ने स्मार्टफोन की कीमतों में भारी कटौती है।

3,000 रुपए की कीमत के अंदर ये बेसिक एंड्राइड स्मार्टफोन्स हैं सब से बेस्ट

इसी के तहत सैमसंग ने भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए तीसरी बार दमदार स्मार्टफोन गैलेक्सी जे7 प्राइम की कीमत में कटौती की है। इसके 32 जीबी वाले वेरियंट को ग्राहक सिर्फ 900 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इसके साथ शानदार एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।  जानते हैं इस ऑफर के बारे में।

फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ नोकिया 3 एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट में होगा उपलब्ध

स्पेसिफिकेशन- इस फोन की फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी TFT डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा जिसका अपर्चर f/1.9 है, वहीं सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन 4 जी एलटीई सपोर्टेबल है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और 3300mAH की बैटरी है। फोन एंड्रॉयड मार्शमैलो पर चलता है। 

तीसरी बार हुई कटौती- खबरों के मुताबिक सैमसंग ने गैलेक्सी जे7 प्राइम को भारत में 16,990 रुपए में लॉन्च किया था, उसके बाद इस फोन में 1000 रुपए क कटौती की गई। यह फोन कटौती के बाद 15,990 रुपए में मिल रहा था। वहीं अब इस फोन को फ्लिपकार्ट से 2 हजार रुपए कटौती के साथ 13,900 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा फोन के साथ 13,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है यानी 900 रुपए में फोन के मालिक बन सकते हैं।

अब रियलिटी शो के विनर को मिलेगा करण-रोहित की फिल्मों में काम करने का मौका 

"अक्टूबर" सबसे कठिन फिल्मों में से एक - वरुण धवन

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.