सैमसंग के 512 जीबी स्टोरेज के साथ होगी इस फोन की धमाकेदार एंट्री, जानें कब होगा लॉन्च

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 12:40:52 PM
Samsung's 512 GB storage will be the bombshell entry of this phone, know when will launch

टेक डेस्क। सैमसंग ने टेक की दुनिया में राज करना शुरू कर दिया है। इसी उद्देश्य के साथ वह सबसे अधिक स्टोरेज उपलब्ध कराने वाला फोन बना रही है। सैमसंग ऐसा करने वाली है जो आज तक किसी दूसरी कंपनी ने नहीं किया। अब तक केवल 256 जीबी की स्टोरेज तक के ही फोन उपलब्ध थे लेकिन अब सैमसंग इससे भी अधिक स्टोरेज वाला फोन लाने की तैयारी में है।

तीन दिन की बिग शॉपिंग डेज सेल से खरीदें गूगल पिक्सल2, मिल रही भारी छूट

कुछ समय पहले ही कंपनी ने इस बात की घोषणा की है। सैमसंग ने 512जीबी स्टोरेज वाले फोन लाने की बात कही है। अगर कंपनी इस फोन को मार्केट में ले आती है तो ऐसे में सैमसंग अपने स्मार्टफोन में सबसे ज्यादा स्टोरेज देने वाली दुनिया की पहली कंपनी सैमसंग बन जाएगी। ऐसा माना जा रहा है कि सैमसंग के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन 512 जीबी की स्टोरेज मिल सकती है।

इंटरनेट साथी कार्यक्रम का होगा विस्तार ग्रामीण महिलाओं को मिलेगा रोजगार

फिलहाल जिन फोन में 128 जीबी और 256 जीबी की स्टोरेज मिल रही है उन्हें हाई स्टोरेज फोन माना जा रहा है लेकिन यह धारणा जल्द ही बदलने वाली है। सैमसंग ने नई चिप का ऐलान करते हुए बताया कि 512 जीबी स्टोरेज वाली चिप में 64 लेयर्स होंगे। इस नई चिप में 860 एमबी प्रति सेकेंड की दर से डाटा रीड और राइट किया जा सकेगा। इसके अलावा इसमें 10 मिनट तक 4K अल्ट्रा HD वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकता है।

2018 की शुरुआत में हो सकता है लॉन्च

खबरों के मुताबिक सैमसंग ने अपने एक बयान में कहा है कि उसके अगले फ्लैगशिप फोन में 512 जीबी स्टोरेज मिलेगी। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि साल 2018 की शुरुआत में लॉन्च होने वाले सैमसंग गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी नोट 8 में आपको 512 जीबी की स्टोरेज मिल सकती है।

4 मीटर लम्बी और 7 सीटर में जल्द आएगी रेनो क्विड

नए साल की एंट्री पर Lexus लेकर आएगी यह दमदार कार जानें क्या होगा खास



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.