सैमसंग का इस साल टैबलेट कारोबार में 20 प्रतिशत वृद्धि का लक्ष्य

Samachar Jagat | Saturday, 22 Jun 2019 09:56:04 AM
Samsung targets 20 percent growth in tablet business this year

नई दिल्ली। प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी सैमसंग ने इस साल टैबलेट कारोबार में 20 प्रतिशत वृद्धि का लक्ष्य रखा है। इसके लिए कंपनी बाजार में नए उत्पाद पेश करेगी। सैमसंग इंडिया के मोबाइल कारोबार के प्रमुख आदित्य बब्बर ने पीटीआई-भाषा से कहा कि हमारा टैबलट कारोबार अच्छा चल रहा है।

गत वर्ष मूल्य के आधार पर हमारे टैबलेट कारोबार में आठ प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई। इस वर्ष हमें इस श्रेणी में 20 प्रतिशत की वृद्धि की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि भारत के टैबलेट बाजार में कंपनी की हिस्सेदारी 50 फीसदी रही है और उसमें उम्मीद है कि 2019 के आखिर तक यह बढक़र 60 प्रतिशत हो जाएगी।

हालांकि गत कुछ साल में भारत में टैबलेट की बिक्री घटी है क्योंकि उपयोक्ताओं ने टैबलेट खरीदने के बजाय बेहतर प्रदर्शन एवं डिस्पले वाले स्मार्टफोन को चुना है। सैमसंग ने कहा कि कंपनी तीन नए टैबलेट ला रही है जो वाईफाई और एलटीए के साथ 10,000-35,000 रुपए के बीच उपलब्ध होंगे। इन नए उत्पादों की बिक्री अगले सप्ताह शुरू की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.