फेसबुक मैसेंजर पर भी डिलीट कर पाएंगे भेजा हुआ मैसेज

Samachar Jagat | Monday, 07 May 2018 05:15:38 PM
sent message Will be able to delete in facebook messenger

टेक डेस्क। फेसबुक मैसेजिंग एप्स के मैसेंजर का सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है। फेसबुक में इन दिनों कई बदलाव हुए। वहीं अब मैसेंजर में वॉट्सएप की तरह का फीचर लाने की तैयारी की जा रही है। वॉट्सएप पर अगर गलती से मैसेज सेंड हो जाए तो उसे सामने वाले के पढ़ने से पहले डिलीट कर सकते है। उसके बाद सामने वाला उस मैसेज को नहीं पढ़ सकता।

वॉट्सएप बिजनेस एप iOS पर भी होगा उपलब्ध

यह फीचर किसी को गलती से सेंड होने वाले मैसेज को रोकने के लिए लाया गया। मैसेंजर में  यह फीचर unsend फीचर के नाम से मिलेगा। इसमें भी सेंड किया मैसेज डिलीट कर पाएंगे। हालांकि फेसबुक की ओर से इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि इसे कब तक रोल आउट किया जाएगा।

स्मार्टफोन के कैमरे को बनाएं फिंगरप्रिंट सेंसर

इसके अलावा मैसेंजर में ऐसी ट्रिक है जिससे आप किसी का भी मैसेज पढ़ सकते है और सामने वाले को पता भी नहीं चलेगा कि आपने उसका भेजा हुआ मैसेज पढ़ लिया है। इसके लिए आपको ये स्टेप फॉलो करने होंगे। सबसे पहले अपने फोन में फ्लाइट मॉड ऑन कर दें।

फिर मैसेंजर ऑपन करके मैसेज को पढ लें। मैसेज पढ़कर वापस मैसेंजर को बंद कर दें। साथ ही बैकग्राउंड में जो अन्य एप्स चल रही है उन्हें भी बंद कर दें। अब वापस फोन को फ्लाइट मॉड से हटा दें। इससे आप मैसेज भी पढ़ लेंगे और सेंडर को पता भी नहीं लगेगा।

गूगल खरीदेगा आपके लिए मूवी का टिकट

BSNL 99 रुपए में दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.