...तो क्या इस साल आ जाएगा दुनिया का सबसे सस्ता फोन , फ्रीडम 251

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 08:50:26 AM
... So this year will come the cheapest phone in the world, Freedom 251

टेक डेस्क। पिछले साल यानि 2016 में दुनिया के सबसे सस्ते स्मार्टफोन, फ्रीडम 251 ने खूब सुर्खियां बटोरी। 2016, फरवरी में कंपनी ने 30 जून तक 25 लाख हैंडसेट डिलिवर करने की योजना बनाई थी। जुलाई को पिछले साल कंपनी ने 5,000 फ्रीडम 251 स्मार्टफोन डिलिवर करने का ऐलान किया था। इस फोन को रिंगिग बेल्स कंपनी ने बनाया था।

Asus ZenFone Live (ZB501KL) की कीमत में आई कटौती, अब इस दाम पर होगा उपलब्ध

रिंगिंग बेल्स को 7 करोड़ से ज़्यादा रजिस्ट्रेशन मिले और इसके बाद कंपनी का पेमेंट गेटवे क्रैश हो गया । मोहित गोयल दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।

5.7 इंच HD डिस्प्ले के साथ 'ओप्पो A83' की जल्द होगी एंट्री

खबरों के मुताबिक गोयल ने कहा कि 'Make in India' और 'Start-up India' जैसी मुहिम के तहत हर भारतीय को स्मार्टफोन देने की प्रतिबद्धता के बावज़ूद सरकार ने मुझे किसी तरह का कोई सहयोग नहीं किया। कंपनी द्वारा एडवांस भुगतान के बावज़ूद उन्होंने "Freedom 251" की डिलिवरी नहीं की।

आपको बता दें कि फोन की डिलीवरी देने में नाकाम रहने के बाद बाजार में फ्रीडम 251 लाने वाले मोहित गोयल को 6 महीने के लिए जेल भेजा गया था। अब वह जमानत पर बाहर आ चुके हैं और उन्होंने आते ही अपना बयान जारी किया है।  मोहित गोयल ने कहा कि अगर सरकार उनकी थोड़ी मदद करे तो वह अगले साल मार्च-अप्रैल तक ग्राहकों को फोन की डिलीवरी कर सकते हैं।

जल्द ही ऑटोमोबाइल बाजार में धूम मचाएगी Qute कार, परिवहन मंत्रालय से मिली मंजूरी

यामाहा की YZF-R15 V3 जल्द होगी लॉन्च, तस्वीरों में कैद हुई कुछ झलकियां

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.